केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने की 'भारी गलती', ट्विटर पर जमकर उड़ी खिल्‍ली

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को तमिलनाडु और केरल के मुख्‍यमंत्री के बारे में काफी कंफ्यूजन है। उनके ट्वीटर हैंडल से तो ऐसा ही लगता है। जी हां केरल के मुख्‍यमंत्री से मुलाकात के बाद रामविलास पासवान ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर कुछ तस्‍वीरें डालीं। चौंकाने वाली बात ये रही कि उन्‍होंने पोस्‍ट में केरल के मुख्‍यमंत्री का नाम पिनारयी विजयन नहीं बल्‍कि ओ पनीरसेल्‍वम लिख दिया। यहां आपको बता दें कि पनीरसेल्‍लम केरल के नहीं बल्‍कि तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री हैं।

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने की 'भारी गलती', ट्विटर पर जमकर उड़ी खिल्‍ली

पासवान के इस पोस्‍ट के बाद जब सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनना शुरु हुआ तो उन्‍होंने फौरन अपनी गलती सुधार ली। उन्‍होंने उस पोस्‍ट को हटा लिया और फिर सही नाम से नया पोस्‍ट डाला। उन्‍होंने नए पोस्‍ट में लिखा है ''केरल के मुख्यमंत्री श्री पिनारायी विजयन और उनके अधिकारियों का एक समूह आज मुझसे 12, जनपथ, नई दिल्ली स्थित निवास पर मिलने आए।" पढ़ें- कोई नहीं मिटा सकता आवारा कुत्तों का नामोनिशान, उन्‍हें भी जीने का हक

इस पोस्ट के साथ पासवान ने 4 तस्वीरें भी शेयर की हैं। लेकिन तबतक पासवान की पहली पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी और लोगों ने गलत पोस्ट का स्क्रीनशॉट्स भी ले लिया था। उसके बाद ट्वीटर पर पासवान का जमकर मजाक उड़ा। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा है कि पीएम मोदी ने अपने कैबिनेट में कैसे-कैसे मंत्रियों को जगह दे दी है। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Vilas Paswan was the focus of unusual attention on Twitter today after he tweeted out photographs of Kerala CM Pinarayi Vijayan meeting him at his residence in Delhi, and wrongly captioned it with the name of the Tamil Nadu CM O Panneerselvam.
Please Wait while comments are loading...