यूपी में भाजपा की बनी पूर्ण बहुमत की सरकार तो बनेगा भव्य राम मंदिर: मौर्य

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि अगर यूपी में भाजपा की सरकार बनती है तो भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले एक बाद फिर से भारतीय जनता पार्टी ने राम मंदिर का मुद्दा उठाया है। भाजपा ने फिर से राम मंदिर के मुद्दे को हवा देते हुए कहा है कि अगर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा कि अगर यूपी में भाजपा की सरकार बनती है तो उनकी सरकार अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करवाएगी।

Ram temple will be built if BJP wins majority in UP: Maurya

उन्होंने कहा कि राम मंदिर आस्था का सवाल है। चुनाव के बाद प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और भव्य मंदिर का निर्माण होगा। उन्होंने एक बार फिर से राम मंदिर के मुद्दे को सुलगा दिया है। इस मौके पर उन्होंने न केवल राम मंदिर की चर्चा की बल्कि उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

अखिलेश पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वो न तो पिछड़ा वर्ग के साथ हैं और न ही दलितों के साथ। उन्होंने अखिलेश पर विश्वासघात का आरोप मढ़ दिया और कहा कि वो सिर्फ प्रदेश की जनता को धोखा दे रहे हैं। वहीं जब पत्रकारों ने उनसे सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर सवाल पूछा तो कहा कि सपा डूबता जहाज है और कांग्रेस उस डूबते जहाज पर सवार हो गई है। उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस के साथ अगर बसपा भी आ जाए तो भी वो जीत नहीं पाएंगे। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो सभी घोटालों की जांच की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Bharatiya Janata Party raked up again the contentious issue of Ram Temple before the first phase of Uttar Pradesh Assembly elections on February 11, saying a “grand” temple will be built in Ayodhya if BJP secures an outright majority.
Please Wait while comments are loading...