अटल-नरसिम्हा राव और चंद्रशेखर ने बनाया सोनिया गांधी पर 'डर्टी जोक्स': राम गोपाल का Tweet

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। एक बार फिर से फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर आपत्तिजनक बातें की हैं। इस बार उनके निशाने पर देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार बाजपेई, नरसिम्हा राव, चंद्रशेखर और यूपीए सुप्रीमो सोनिया गांधी हैंं।

महिला विधायक अंगूरलता को देखकर रामगोपाल हुए ऑउट ऑफ माइंड, किया विवादित ट्वीट

राम गोपाल वर्मा ने एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, जो कि संसद के अंदर की है। इस तस्वीर में आगे वाली सीट पर सोनिया गांधी बैठी हुई हैं और उनके पीछे देश के तीन पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजेपई, नरसिम्हा राव और चंद्रशेखर बैठे हैं, जो कि किसी बात पर हंस रहे हैं।

इस तस्वीर के नीचे राम गोपाल वर्मा ने लिखा है कि बैकबेंचर्स हमेशा खराब होते हैं, चाहे वो स्कूल में हों या संसद में, यह तस्वीर भारतीय मर्दों की मानसिकता को दिखाती है, ये तीनों जो भी हैं, मैं देख के शॉक्ड हूं कि ये एक इज्जतदार महिला के लिए डर्टी जोक्स कह रहे हैं।

इस तरह से रामगोपाल वर्मा ने तीन विवादित ट्वीट किए हैं, जिस पर अभी तक किसी राजनैतिक पार्टी की ओर से टिप्पणी नहीं आयी हैं लेकिन हां सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा जरूर निशाने पर आ गए हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Controversy’s favourite child Ram Gopal Varma heaped insult on three former Prime Ministers of India namely Atal Bihari Vajpayee, PV Narsimha Rao, Chandra Shekhar Singh and Sonia Gandhi.
Please Wait while comments are loading...