राजनाथ बोले हम कश्मीर की जमीन से ही नहीं बल्कि यहां के लोगों से भी मोहब्बत करते हैं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कश्मीर के प्रति केंद्र सरकार की प्रतिबद्धता को एक बार फिर से दोहराया। उन्होंने कहा कि हमें केवल कश्मीर की जमीन से मोहब्बत नहीं है, हमें कश्मीर के लोगों से भी मोहब्बत है।

कांग्रेस नेता बोले राजनाथ सेक्युलर हैं मुसलमानों को अपनी समस्या लेकर जाना चाहिए

Rajnath Singh says we just don't love land of Kashmir but people too

गृहमंत्री ने कहा कि हम कश्मीर के युवाओ के लोगों के हाथ में पेन और कंप्यूटर देखना चाहते हैं। हम उनके हाथ में पत्थर व हथियार नहीं देखना चाहते हैं। पाकिस्तान के अपने दौरे के बारे में बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि जो कुछ भी वहां हुआ मैंने भारत के सिर को झुकने नहीं दिया।

कश्मीर में आतंकी बुरहान वानी की हत्या के मामले पर बोलते हुए गृहमंत्री ने कहा कि एक देश के आतंकवादी को दूसरे देश में शहीद का दर्जा देकर उसका गुणगान नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने शहीदों को साक्षी मानकर प्रण लेते हुए कहा कि हिंदुस्तान को जो भी तोड़ने का प्रयास करेगा उसके मंसूबों को सफल नहीं होने दिया जाएगा।

इससे पहले राजनाथ सिंह अपने हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे और यहां प्रदेश के नेताओं से मुलाकात की। इसके बाद वह शहीद उद्यान पहुंचे और यहां पहुंचकर उन्होंने शहीद पंडित रामप्रसाद बिस्मिल, अशफाक उल्ला खां, ठाकुर रोशन सिंह की प्रतिमाओं पर पुष्प चढ़ाये।

आपको बता दें कि भाजपा की तिरंगा यात्रा के तहत राजनाथ सिंह शाहजहांपुर पहुंचे। उनके अलावा कई वरिष्ठ भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री भी इस यात्रा में हिस्सा ले रहे हैं। इस यात्रा में यूपी में नितिन गडकरी, उमा भारती, महेश शर्मा सहित कई नेता शामिल हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajnath Singh says we just don't love land of Kashmir but people too. He says we want to see pen and computer in the hands of youth of Kashmir.
Please Wait while comments are loading...