राजनाथ बोले- आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं सुरक्षा बल

Subscribe to Oneindia Hindi

जम्मू-कश्मीर आतंकियों द्वारा जम्मू-कश्मीर में हमले के चंद घंटों बाद ही गृहमंत्री ने सोमवार को कहा कि सुरक्षा बल पाकिस्तान के आतंकी समूहों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। उन्होंने कहा- हमारे सुरक्षा बल मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

rajnath

नवाज की ऑल पार्टी मीटिंग में वही पुराना एजेंडा, कश्‍मीर

राजनाथ सिंह की तरफ से यह बयान जम्मू कश्मीर के बारामूला में रविवार रात को हुए आतंकी हमले के बाद आया है। यह हमला भारत द्वारा पाकिस्तान में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के चार दिन बाद किया गया है।

इन दिनों गृहमंत्री राजनाथ सिंह लेह और कारगिल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वहां पर राजनाथ सिंह लोगों से कश्मीर मुद्दे को लेकर बात करेंगे और इसे सुलझाने के लिए सुझाव भी लेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों को जो भी परेशानियां हो रही हैं, हम उनका समाधान करने की पूरी कोशिश करेंगे।

महज 24 साल की उम्र और एक महीने पहले नितिन पहुंचे थे बारामूला

8 जुलाई को बुरहान वानी की मुठभेड़ में मौत के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह का जम्मू कश्मीर का ये चौथा दौरा है। आपको बता दें कि बुरहान वानी की मौत के बाद ही वहां पर हिंसा शुरू हो गई थी, जिसके चलते कई दिनों तक कर्फ्यू के हालात बने रहे।

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले केजरीवाल, पीएम साहब, पाक को झूठा साबित करिए

इससे पहले राजनाथ सिंह 4 और 5 सितंबर को सभी पार्टियों के डेलिगेशन के साथ श्रीनगर और जम्मू कश्मीर भी गए थे। इसमें सभी नेता करीब 400 लोगों से मिले थे। इससे पहले गृहमंत्री ने 24-25 अगस्त और 23-24 जुलाई को भी श्रीनगर का दौरा किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rajnath singh said that our security forces are giving a befitting reply
Please Wait while comments are loading...