बॉलीवुड के सुपरस्‍टार रजनीकांत ने की क‍िसानों से मुलाकात, नद‍ियों के ल‍िए द‍िए 1 करोड़ रुपए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई द‍िल्‍ली। तमिल सुपरस्‍टार रजनीकांत ने आज किसानों के प्रतिन‍िध‍ि मंडल से मुलाकात की। दरअसल किसानों का यह प्रतिन‍िध‍ि मंडल भ्‍ाारत की न‍द‍ियों को आपस में जोड़ने की बात कर रहा है। गौरतलब है क‍ि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने इस योजना के लिए एक करोड़ रुपए का प्रस्‍ताव द‍िया था। इस प्रस्‍ताव को बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्‍टार रजनीकांत पूरा करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रतिन‍िध‍ि मंडल की अगुआई पी आयाकन्‍नु कर रहे हैं।

सुपरस्‍टार रजनीकांत ने क‍िसानोंं को द‍िए 1 करोड़ रुपए

इस योजना के तहत पांच नदियों को जोड़ा जाएगा। जिसमें महानदी, गोदावरी, कष्‍णा, पलारु और कावेरी शामिल हैं। रजनी सर वाकई लगता है इस योजना को लेकर काफी गंभीर हैं। इस बारे में रजनी सर का कहना है क‍ि वह नद‍ियों को जोड़ने को लेकर हर तरह के सार्थक प्रयास करेंगे। रजनीकांत ने इस योजना के लिए तत्‍काल प्रभाव से एक करोड़ रुपए देने का प्रस्‍ताव रखा है।

इस बारे में एक किसान नेता का कहना है क‍ि इस धनराशि को प्राइम मिन‍िस्‍टर मोदी को हैंडओवर की जाए ताकि इस प्रोजेक्‍ट को जल्‍द से जल्‍द पूरा क‍िया जा सके। इसके अलावा उन्‍होंने रजनीकांत जी से पिलयर शुजी के भी शुरू क‍िए जाने करने के ल‍िए मदद की गुहार की। रजनीकांत जी का कहना है क‍ि वो जल्‍दी ही इस बारे में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से व्‍यक्तिगत रूप से मुलाकात करेंगे और इस योजना पर व‍िशेष रूप से व‍िचार विमर्श करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rajinikanth support to farmers pledges rs one crore
Please Wait while comments are loading...