जयललिता के निधन से गमजदा रजनीकांत नहीं मनाएंगे बर्थडे, जानिए क्‍या की अपील

सुपर स्‍टार रजनीकांत ने अपना जन्‍मदिन नहीं मनाने का फैसला लिया है। रजनीकांत ने अपने फैन्‍स से कहा कि ''मेरे जन्‍मदिन पर बैनर-पोस्‍टर ना लगाएं''।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्‍नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता के निधन को चार दिन हो गए हैं लेकिन पूरे राज्‍य में अभी भी गम का माहौल है। इसी गम के बीच सुपर स्‍टार रजनीकांत ने अपना जन्‍मदिन नहीं मनाने का फैसला लिया है। रजनीकांत ने अपने फैन्‍स से कहा कि ''मेरे जन्‍मदिन पर बैनर-पोस्‍टर ना लगाएं''। आपको बता दें कि 12 दिसंबर को रजनीकांत का जन्‍मदिन है। वो 66 साल के हो जाएंगे।
गुड़गांव के फार्म हाउस में हुई ईशांत शर्मा की शादी, धोनी और युवराज ने की शिरकत

Rajinikanth Not To Celebrate Birthday In View Of Jayalalithaa's Death


वहीं जयललिता के निधन से दुखी रजनीकांत के फैन्‍स ने भी कहा कि वो अम्‍मा को श्रद्धाजलि देने के लिए अपने चहेते एक्‍टर रजनीकांत का जन्‍मदिन नहीं मनाएंगे। उल्‍लेखनीय है कि पिछले साल तमिलनाडु में आए बाढ़ के चलते भी रजनीकांत ने अपना जन्‍मदिन नहीं मनाया था।

उस वक्‍त रजनीकांत ने अपने फैन्‍स से बाढ़ पीडि़तों की मदद करने की अपील की थी। गौरतलब है कि रजनीकांत का जन्‍मदिन पूरे तमिलनाडु में काफी धूमधाम से मनाया जाता है। लोग उनके बैनर और पोस्‍टर पूरे राज्‍य में लगाते हैं।

अम्‍मा को श्रद्धाजंलि देने गए थे रजनीकांत

जयललिता को श्रद्धांजलि देने के लिए रजनीकांत राजाजी हॉल भी गए थे। रजनीकांत ने जयललिता के पार्थिव शरीर के आगे सिर झुकाया था और उसके बाद काफी देर तक वहां मौजूद रहे थे। इससे पहले उन्होंने ट्विटर पर जयललिता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा था कि सिर्फ राज्य ही नहीं बल्कि देश ने भी एक बहादुर बेटी को खोया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tamil 'superstar' Rajinikanth has asked his fans to desist from celebrating his coming birthday on December 12 in view of the death of late Chief Minister J Jayalalithaa.
Please Wait while comments are loading...