VIDEO: महानगरी में हाइवे पर ही बाढ़, किसी फिल्म की नहीं है शूटिंग

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

सातारा। पुणे-बंगलूरू हाइवे पर खंबाटकी परिसर में बारिश से बाढ़ जैसा नजारा देखने को मिला। शुक्रवार को मूसलाधार बारिश की वजह से खंबाट घाट में बाढ़ जैसी स्थिती देखकर गाड़ी चलानेवालों का दिल दहल गया। सभी के मन में यह डर सता रहा था कि कैसे इस परिस्थिती से जल्द से जल्द बाहर निकला जाए।

रिमझिम बारिश की बूंद ने देखते ही देखते बाढ़ जैसा रुद्र रूप धारण कर लिया था। जिसे देखते ही लोगों के होश उड़ गए। वहां से गुजरनेवाले लोगों ने ही बारिश का वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। खंबाटकी घाट में शुक्रवार की शाम को जोरदार बारिश हुई, उससे बारिश का पानी घाट से तेजी से साथ बह रहा था, कुछ समय के लिए यातायात पूरी तरह ठप हो गया था। नेशनल हाइवे-4 का पुणे से सातारा 6 लेन के चौड़ीकरण का काम शुरू है। काम के दौरान बारिश के पानी को निकल जाने के लिए अस्थायी रूप से जगह बनाई गई है।

खंबाटकी घाट परिसर में हुई भारी बारिश की वजह से पानी तेजी के साथ सड़क में बहने लगा। साथ ही बड़े पैमाने पर पहाड़ों की मिट्टी भी पानी के साथ बहते हुए नजर आई। मूसलाधार बारिश के चलते लैंडस्लाइडिंग होने की संभावनाएं व्यक्त की जा रही थी, लेकिन इस तरह की कोई भी घटना नहीं थी। ऊपरी भाग से पानी बहने के लिए जगह बनाई गई थी, जिसकी मिट्टी पानी के साथ बह कर आ रही थी। जिससे लोगों को कुछ पल के लिए लगा कि लैंडस्लाइडिंग की वजह से मिट्टी बहकर आ रही है। जिसकी वजह से वीडियो काफी वायरल हुआ।

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rain create very critical situation for people
Please Wait while comments are loading...