'सर, चिकन खाने को 7 दिन की छुट्टी दे दो, फिर सावन शुरू हो जाएगा'

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रायपुर। नौकरी में लगातार कई दिनों तक काम करने के बाद लोग आराम करने के लिए छुट्टियां लेते हैं ताकि वह काम के बोझ को कुछ कम कर सके, लोग छुट्टियों में कहीं घूमने जाते हैं या परिवार के साथ समय बिताते हैं। लेकिन रायपुर में एक रेलवे कर्मचारी ने इसलिए छुट्टी मांगी है ताकि वह एक हफ्ते तक चिकन खा सके। इसके लिए इस कर्मचारी ने रेलवे को बकायदा एक पत्र लिखा है और एक हफ्ते की छुट्टी मांगी है।

chicken

छत्तीसगढ़ के रायपुर में रेलवे साइडिंग में तैनात पंकज राज गौड़ ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे को पत्र लिखकर छुट्टी का आवेदन किया है। पंकज ने कोरबा स्टेशन मास्टर को पत्र लिखकर चिकन खाने के लिए एक हफ्ते की छुट्टी मांगी है, पंकज ने जो यह पत्र लिखा है वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पत्र को सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं। इस अजीबोगरीब पत्र पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

letter

इसे भी पढ़ें-स्वामी का लिंग काटने वाली लड़की ने बदला बयान, कहा- पुलिस ने बोला झूठ

पंकज ने अपने पत्र में लिखा कि मैं सविनय निवेदन है कि मैं पंकज गौड़ टीए-2 के पद पर दपिका रेलवे साइडिंग में कार्यरत हूं, महोदय से हाथ जोड़ के निवेदन है कि अगले महने से सावन शुरु होने वाला है, इसलिए मेरे घर में सावन के कारण चिकन नहीं बनेगा, इस वजह से मेरे शरीर में कमजोरी आने लगेगी, जिससे मैं दपिका साइडिंग में 24 घंटे काम नहीं कर पाउंगा, इसलिए महोदय से निवेदन है कि मुझे चिकन खाने के लिए 20-6-17 से 27-6-17 तक की छुट्टी देने के कृपा करें, जिससे मैं सात दिनों में चिकन खाके एक महीने का कवर कर सकूं और दपिका साइडिंग में 24 घंटे कार्य कर सकूं। वहीं इस पत्र के बारे में मुख्य स्टेशन प्रबंधक श्याम बारगे का कहना है कि आवेदनकर्ता ने मजाक में यह खत लिखा है और उसने इसके लिए माफी भी मांग ली है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Railway employee writes letter for a week leave to eat chicken, he says due to Savan he wont be able to eat chicken for a month.
Please Wait while comments are loading...