पीएम मोदी के खिलाफ भ्रष्‍टाचार के सुबूत हमारे पास, सरकार हमें सदन में बोलने नहीं दे रही- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने दावा किया प्रधानमंत्री डरे हुए हुए हैं कि अगर मैं बोलूंगा तो उनका गुब्‍बारा फट जाएगा। राहुल गांधी ने दावा किया कि उनके बारे में मेरे पास कुछ निजी जानकारियां हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। देश में विमुद्रीकरण के फैसले को लागू करने के बाद संसद का अधिकतर पूरा शीतकालीन सत्र हंगामे की भेंट चढ़ गया है। बुधवार को भी इस मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ और बाद में सदन की कार्यवाही को एक दिन के लिए स्‍थगित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : लोकसभा में लगे नारे, मोदी सरकार होश में आओ

rahul gandhi

सदन की कार्यवाही स्‍थगित होने के बाद विपक्षी दलों ने एक साथ मीडिया से बात की । इस दौरान कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पिछले एक महीने से लोकसभा में विपक्ष चर्चा करना चाहता है, पीएम और सरकार नहीं चाहते हैं।

राहुल गांधी ने दावा किया प्रधानमंत्री डरे हुए हुए हैं कि अगर मैं बोलूंगा तो उनका गुब्‍बारा फट जाएगा। राहुल गांधी ने दावा किया कि उनके बारे में मेरे पास कुछ निजी जानकारियां हैं। उन जानकारी के बारे में लोकसभा में बोलना चाहता हूं। पर मुझे बोलने नहीं दिया जा रहा है।

राहुल गांधी ने दावा किया प्रधानमंत्री के बारे में भ्रष्‍टाचार को लेकर मेरे पास कुछ जानकारी हैं हमारे पास। जो वो हमें सदन में रखने नहीं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : किरण रिजिजू के भाई ने कहा- भैया का हेल्प चाहिए तो हमको बोलिए...

राहुल गांधी ने कहा कि हम सभी व‍िपक्षी सांसद चुने गए जनता के प्रतिनिधि हैं। सरकार को हमें बोलने देने का अधिकार और समय देना चाहिए।

उन्‍होंने कहा कि उसके बाद देश के लोग निर्णय लें कि कोई सच बोल रहा है और कौन झूठ बोल रहा है।

राहुल गांधी ने दावा किया कि पहली बार इतिहास में कोई सरकार चर्चा करने नहीं दे रही है। पहले यह काम विपक्ष करता था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rahul gandhi says we have some information about corruption charges against pm narendra modi
Please Wait while comments are loading...