प्रियंका गांधी के राजनीति में आने को लेकर राहुल गांधी का बड़ा बयान

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी के राजनीति में आने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से चाहते हैं कि उनकी बहन सक्रिय राजनीति में हिस्सा ले, लेकिन उन्होने अब तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया है।

rahul gandhi

यूपी चुनाव से पहले किसान यात्रा पर निकले राहुल गांधी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में यह बात कही है। उन्होंने कहा, 'मैं अपनी बहन पर सबसे ज्यादा भरोसा करता हूं। मैं हमेशा से चाहता हूं कि वह सक्रिय राजनीति में आए, लेकिन यह उसे ही तय करना है कि कब और कैसे राजनीति में आना है। यदि वह ऐसा चाहती है तो।'

पढ़ें: AAP की मुश्किलें बढ़ीं, एक और विधायक पर केस दर्ज

'सेल्फी मशीन बन चुके हैं मोदी'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किसानों के प्रति कोई ठोस कदम न उठाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें झूठ बोलने की ट्रेनिंग आरएसएस से मिली है। एक प्रधानमंत्री के तौर पर वह सिर्फ सेल्फी मशीन बनकर रह गए हैं।' यूपी चुनावों के मद्देनजर उन्होंने कहा कि बीजेपी आरएसएस के साथ मिलकर सिर्फ नफरत और हिंसा ही ला सकती है।

पढ़ें: नवाज शरीफ ने अमेरिका में उठाया कश्मीर मुद्दा, उरी हमले पर साधी चुप्पी

बसपा से गठबंधन को लेकर भी दिया जवाब
राज्य के चुनावों में बसपा से गठबंधन की अटकलों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस मजबूत सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव और मायावती दोनों का हाल इस चुनाव में बेहाल होने वाला है।

पढ़ें: उरी आतंकी हमले ने बढ़ा दी चीन की टेंशन, लगाएगा PAK की क्लास

पीके की भूमिका पर भी दी जानकारी
चुनावी रणनीति में प्रशांत किशोर की भूमिका पर उन्होंने कहा कि सारे फैसले पार्टी के नेता करते हैं। प्रशांत किशोर सिर्फ अभियानों का ऑपरेशन देखते हैं और इनपुट उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि टिकट बांटने को लेकर कांग्रेस का एक बेहतरीन सिस्टम है जो यहां भी फॉलो किया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rahul gandhi says he wants priyanka gandhi to join active politics.
Please Wait while comments are loading...