प्रधानमंत्री टीआरपी को ध्यान में रखते हुए नीतियां बनाते हैं - राहुल गांधी

राहुल गांधी ने पहली बार कांग्रेस पार्टी की संसदीय बैठक की अध्यक्षता की, बोले सर्जिकल स्ट्राइक के बाद 21 बड़े हमले और सैकड़ो सीजफायर हुए।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार कांग्रेस की पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई तीखे बयान दिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी टीआरपी की राजनीति करते हैं।

rahul gandhi


अपनी ही छवि में कैद हैं पीएम

राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने देश को कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जो अपनी ही छवि में कैद हो। प्रधानमंत्री की अक्षमता की वजह से देश को काफी नुकसान उठान पड़ रहा है।

हमने कभी भी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जो अपनी नीतियां टीआरपी को देखते हुए बनाता हो। हमने कभी ऐसा पीएम नहीं दिया जो अपनी छवि के लिए देश के लोगों की इतनी पीड़ा देता हो।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी हुए कई बड़े हमले

सर्जिकल स्ट्राइक पर भी राहुल गांधी ने पीएम पर तीखा हमला बोला, उन्होंने कहा कि अब समय आ चुका है सीमा की रणनीति को फिर से बनाया जाए, हमें कहा गया गया था कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सीमा पार से हमला नहीं होगा।

राहुल ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अभी तक 21 बार बड़े हमले हो चुके हैं, जबकि सैकड़ों बार सीजफायर हो चुका है। उन्होंने कहा कि वहीं व्यक्ति जो हमारा मजाक उड़ाता था वहीं आज शांत बैठा है जब कश्मीर जल रहा है।

85 जवान शहीद

पीएम की वजह से आतंकियों को मौका मिलता है कि वह अपनी गतिविधियां कर सके, लेकिन इसका परिणाम किसे भुगतना पड़ रहा है, ना प्रधानमंत्री को और ना ही रक्षा मंत्री को। हमारे जवान और उनके परिवार इसके परिणाम भुगत रहे हैं। अभी तक कुल 85 जवान शहीद हो चुके हैं जोकि अबतक की सबसे बड़ी संख्या है जोकि हमने एक दशक में भी नहीं खोए हैं।

इतिहास करेगा पीएम का आंकलन
पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि इतिहास पीएम का आंकलन करेगा कि चुनावी फायदा लेने के लिए भारत विरोधी तत्वों को मौका दिया ताकि भाजपा और पीडीपी का गठबंधन हो सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi heads CPP meet for the first time takes on PM., He says There have been 21 major attacks and hundreds of ceasefire violations since the strikes.
Please Wait while comments are loading...