जब राहुल ने कहा, 'रामलीला में रामजी अब मोदी का मास्क पहनकर आएंगे'

महात्मा गांधी को खादी ग्रामोद्योग के कैलेंडर से हटाए जाने के मुद्दे पर राहुल ने कहा कि जिसने हमारे तिरंगे के लिए अपने सीने पर तीन गोली खाई, मोदी जी ने उनकी फोटो ही हटा दी।

Subscribe to Oneindia Hindi

ऋषिकेश। पांच राज्यों में चुनावी हलचल के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आरबीआई को बनाया और उसे हमेशा मजबूत रखा। आरबीआई एक ऐसी संस्था है जो आर्थिक फैसले लेती है, इसलिए उसे सरकार के प्रेशर में नहीं रहना चाहिए, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने एक मिनट के अंदर आरबीआई की आत्मा की हत्या कर दी।

rahul gandhi जब राहुल ने कहा, 'रामलीला में रामजी अब मोदी का मास्क पहनकर आएंगे'

महात्मा गांधी को खादी ग्रामोद्योग के कैलेंडर से हटाए जाने के मुद्दे पर राहुल ने कहा कि जिसने हमारे तिरंगे के लिए अपने सीने पर तीन गोली खाई, मोदी जी ने उनकी फोटो ही हटा दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर दिखे राहुल गांधी ने कहा कि चरखा गरीब का खून पसीना है। एक तरफ मोदी जी चरखे के साथ फोटो लेते हैं लेकिन दिनभर 50 उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं। राहुल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अब रामलीला में रामजी मोदी जी का मास्क पहनकर आएंगे।

भाजपा ने पूरे देश को डराकर रखा है: राहुल

राहुल ने कहा कि आजादी के बाद 52 साल तक नागपुर के आरएसएस मुख्यालय में तिरंगा नहीं था। वो भगवा झंडे को सलाम करते थे, तिरंगे को नहीं। पिछले 7-8 महीनों से मैं रिसर्च कर रहा हूं, गूगल भी किया और यही सामने आया कि भाजपा और आरएसएस केवल तोड़ना चाहते हैं। राहुल ने कहा कि भाजपा ने पूरे देश को डराकर रखा है। कहते हैं कि पेटीएम नहीं है, तो बाहर निकलो यहां से। उन्होंने कहा कि मोदी जी जिस तरह आपने एक मिनट में नोटबंदी का फैसला ले लिया, उसी तरह आपको वन रैंक वन पेंशन पर फैसला लेना चाहिए।

मोदी जी थोड़ी तपस्या कीजिए: राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि हाथ का निशान हर धर्म में दिखाई देता है। उन्होंने कहा, 'अगर मेरी जेब या मेरा कुर्ता फटा हो तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मोदी जी का कपड़ा कभी नहीं फटा होगा और वो गरीब की राजनीति करते हैं। मोदी जी थोड़ी तपस्या कीजिए, पद्मासन लगा लीजिए। दुनिया को दिखना चाहिए कि हमारे पीएम ने तपस्या की है और वो योग के एंबेसडर हैं। ये भी पढ़ें- 40 साल से कांग्रेसी रहे इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi Attacks Narendra Modi in Rishikesh of Uttarakhand.
Please Wait while comments are loading...