सोशल मीडिया पर छा गए राहुल गांधी और केजरीवाल, मुस्कुराती हुई फोटो वायरल, उड़ा मजाक

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। वन रैंक, वन पेंशन को लेकर जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के आत्‍महत्‍या करने के बाद शुरु हुआ राजनीतिक ड्रामा आज भी चालू रहा। पूर्व सैनिक की आत्महत्या के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जोश में भर गए।

rahul gandhi

दोनों का राजनीतिक ड्रामा दिनभर चता रहा। दिल्ली पुलिस ने मनीष सिसोदिया समेत राहुल गांधी और केजरीवाल को हिरासत में ले लिया, हलांकि थोड़ी देर बाद ही उन्हें रिहा कर दिया गया, लेकिन इस ड्रामे के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन का खूब मजाक उड़ाया। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को बताया कॉमेडी सर्कस का हीरो

राहुल गांधी कल दिन भर ट्विटर पर टॉप ट्रैंड्स में बनें रहें तो वहीं लोगों ने उनकी मुस्कुराती हुई फोटो के वायरल होने पर उनका खूब मजाक उड़ाया। हालत ये रही कि केजरीवाल और राहुल गांधी दिन भर सोशल मीडिया पर सबसे अधिक चर्चा का विषय बने रहे।

लोगों ने उनकी हंसती हुए फोटो को लेकर उनका खूब मजाक उड़ाया और तरह-तरह के जोक्स शेयर किए। राहुल और केजरीवाल के इन जोक्स को खूब रिट्विट भी किया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress vice-president Rahul Gandhi and Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal dominated news after the two, along with Deputy Chief Minister Manish Sisodia, were detained by the Delhi Police.
Please Wait while comments are loading...