जो पैसा बैंक में जमा हो रहा है वह पीएम के साथ प्लेन में जाने वालों को मिलेगा- राहुल

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला है। राहुल ने कहा कि मैंने गांधी जी के वक्तव्य को पढ़ा उन्होंने कहा था कि जो सीधा खड़ा रहता है वह कभी नहीं हारता है, यह समय है कि हमें झुकना नहीं है।

rahul gandhi

पीएम मोदी बोले, कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ एक आंदोलन है नोटबंदी

यह आजादी और गुलामी की विचारधारा की लड़ाई है

राहुल गांधी ने कहा कि जिनसे मैं लड़ रहा हूं वह हिंदुस्तान को झुकाना चाहता हूं, वह कहते हैं कि तुम सब झुक जाओ हम यहां राज करेंगे। राहुल ने कहा कि यह देश कभी नहीं झुकेगा, इस देश को कभी नहीं झुकाया जा सकता है, एक तरफ आजादी की विचारधारा और दूसरी तरफ गुलामी की विचारधारा है, एक तरफ आजादी की विचारधारा है और दूसरी तरफ गुलामी की विचारधारा है।

बैंकों का पैसा पीएम के करीबियों के पास जाएगा

500 और 1000 रुपए के नोट प्रतिबंधित किए जाने के फैसले पर भी राहुल गांधी ने केंद्र पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपका पैसा कालाधन वालों के पास जाएगा। उन्होंने कहा कि लिखकर रख लीजिए अगले एक साल में आपने जो पैसा बैंकों में जमा कराया है वह चुनिंदा 15-20 लोगों के पास जाएगा।

अब सोनम गुप्ता की मम्मी का जवाब, मेरी बेटी बेवफा नहीं

राहुल ने कहा कहा कि आपका पैसा मोदीजी उन चुनिंदा लोगों को देंगे जो उनके करीबी है, उन्होंने कहा कि जो पीएम के साथ प्लेन में जाते हैं आपका पैसा उन्हें दिया जाएगा। आपका पैसा उन लोगों का कर्ज चुकाने में जाएगा जिनके पास काला धन है। राहुल ने कहा कि पूरा देश त्रस्त है और नरेंद्र मोदी कभी हंसते हैं और कभी रोते हैं।

राहुल ने कहा कि कालाधन पर कार्रवाई होनी चाहिए, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए जो मोदी जी के साथ जाते हैं। उन्होंने कहा कि हम गरीबों, किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं और लड़ते रहेंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi strongest attack on PM Modi on black money. He says people's money will be given to those who has black money.
Please Wait while comments are loading...