फेसबुक कमेंट्स से तंग आकर डांसर सपना चौधरी ने जहर खाया, हालत गंभीर

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। देसी अंदाज में हिप हॉप डांस करने वाली और सिंगर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ लगातार जारी भद्दे कमेंट्स से तंग आकर सुसाइड की कोशिश की। उन्हें अचेत अवस्था में दिल्ली के नजफगढ़ स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

 sapna chaudhary

सपना चौधरी ने सुसाइड से पहले छह पन्नों का सुसाइड लेटर भी लिखा। इसमें उन्होंने लिखा है कि वह सोशल मीडिया पर अपने चरित्र को लेकर उड़ाई जा रही अफवाहों से दुखी हैं और इसी कारण ज़हर खाकर जान देने की कोशिश की।

क्या हुआ सपना चौधरी के साथ

17 फरवरी को सपना का गुड़गांव के एक गाँव में प्रोग्राम था। वहां उन्होंने रागिनी गीत गाया। इसको लेकर इतना विवाद हुआ कि इसके बाद फेसबुक पर सपना के खिलाफ तमाम अभद्र टिप्पणी और अपशब्द कमेंट्स शुरू हो गए। इसी गाने को लेकर सतपाल तंवर नाम के व्यक्ति ने सपना के खिलाफ गुडगांव के 29 सेक्टर में SC/ST एक्ट के तहत केस भी दर्ज कराया था।

6 पन्नों का सुसाइड नोट, सोशल मीडिया पर निशाना

सपना ने जहर खाने से पहले 6 पन्नों का सुसाइड नोट लिखा था। इसमें सपना ने लिखा कि सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ लिखी गई बातों से वह आहत हैं। सपना ने अपने सुसाइड नोट में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी गुहार लगाई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dancer and singer sapna chaudhury attempt to suicide by consuming poison at nazafgadh house. her situation is critical. she claimed her suicide attempt to facebook comments recieving after ragini dance at hariyana.
Please Wait while comments are loading...