'रईस' के प्रमोशन ने ली एक जान: फरीद की मौत से सदमे में हूं- शाहरुख खान

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 25 जनवरी को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए आज सुबह 11 बजे ट्रेन से शाहरुख खान दिल्ली पहुंचे। जहां उन्हें देखने के लिए निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे। किंग खान की सुरक्षा के लिए रेलवे की ओर से काफी भारी इंतजाम किए गए थे।

शाहरुख के साथ सन्नी लियोन भी

किंग खान कल शाम मुंबई से ट्रेन के जरिए दिल्ली के लिए रवाना हुए थे, इस यात्रा में उनके साथ फिल्म में आयटम रोल करने वाली सन्नी लियोन भी थीं, जहां-जहां ट्रेन रूकने वाली थी वहां हज़ारों की संख्या में शाहरुख के फैंस स्टेशन पर पहुंचे थे।

रंग में भंग: फरीद खान की मौत

लेकिन इस रंग में भंग तब पड़ गया जब बीती रात शाहरुख को देखने पहुंचे भीड़ ने गुजरात के वडोदरा स्टेशन पर एक शख्स की जान ले ली।

वडोदरा स्टेशन पर भगदड़

वडोदरा स्टेशन पर भगदड़ मचने से जिस फरीद खान की जान चली गई, वो अपने रिश्तेदार को स्टेशन छोड़ने आया था, दरअसल स्टेशन पर किंग खान को देखकर लोग बुरी तरह पागल हो गए ,जिसके चलते वहां भगदड़ की स्थिति हो गई, जिसे रोकने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा और इस चक्कर में फरीद खान मौत के चपेट में आ गए।

फरीद खान की मौत से बेहद दुखी हूं- शाहरुख

फरीद खान की मौत पर शाहरुख ने अपने गहरे ग़म का इज़हार करते हुए कहा कि मैं फरीद खान की मौत से बेहद दुखी हूं और सदमे में हूं। वडोदरा में मौजूद क्रिकेटर इरफान पठान और उनके भाई यूसूफ पठान को मैंने फरीद खान के परिवार की हर मुमकिन मदद करने के लिए कहा है।

कैलाश वर्गीय का विवादित पोस्ट: 'रईस' शाहरुख बेईमान और रितिक 'काबिल' देशभक्त

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
My Prayers are with the family of the deceased (died during commotion): Shahrukh Khan at Hazrat Nizamuddin railway station #Raees, He reached Delhi at around 11 am today.
Please Wait while comments are loading...