नीतीश पर राबड़ी देवी ने बोला हमला, कहा- मेरा बेटा टारगेट था

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने पर लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा है- हमने भरोसा किया था, क्योंकि वह भाजपा छोड़कर आए थे, लेकिन अब वह फिर से वहीं चले गए हैं, जहां से आए थे। भ्रष्टाचार के आरोपों पर बोलते हुए राबड़ी देवी ने कहा- हम किसी से भी डरे हुए नहीं हैं, हमें जहां भी उपस्थित होना होगा, हम वहां जाएंगे।

नीतीश पर राबड़ी देवी ने बोला हमला, कहा- मेरा बेटा टारगेट था

राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, किसके पास प्रॉपर्टी नहीं है? क्या नीतीश कुमार और अन्य राजनेता उनकी प्रॉपर्टी की जांच करवाने के लिए तैयार हैं? सिर्फ लालू प्रसाद यादव का परिवार ही क्यों? वह बोलीं, मेरा बेटा ही उनका टारगेट था। उन्होंने कहा कि उनका बेटा तेजस्वी आगे बढ़ रहा था और अपने अच्छे काम की बदौलत उसे लोगों की सराहना भी मिल रही थी, इसकी के चलते नीतीश ने भाजपा के साथ मिलकर उसके खिलाफ साजिश की।

ये भी पढ़ें- जितना 9 साल में कमाते हैं बिहार के लोग, उतना 1 साल में कमा लेते हैं दिल्ली वाले

आपको बता दें कि पहले नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी और कांग्रेस के साथ महागठबंधन करके बिहार में सरकार बनाई थी, लेकिन लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और फिर भाजपा के साथ मिलकर दोबारा सरकार बना ली। जहां एक ओर नीतीश कुमार लालू परिवार को भ्रष्ट बता रहे हैं, वहीं दूसरी ओर लालू प्रसाद के परिवार की और से नीतीश कुमार को धोखेबाज कहा जा रहा है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rabri devi attack on nitish kumar, said- my son were his target
Please Wait while comments are loading...