युवाओं के लिए रिलायंस जियो से भी तगड़ा ऑफर, एक साल तक फ्री डाटा और कॉलिंग

स्मार्टफोन की इस स्कीम के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की आखिरी तारीख 30 नवंबर है।

Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। पंजाब चुनावों में वोटरों को लुभाने के लिए कांग्रेस ने रिलायंस जियो को भी टक्कर देने वाला ऑफर दिया है। कांग्रेस ने कहा कि अगर राज्य में पार्टी की सरकार बनी तो वह 50 लाख स्मार्टफोन बांटेगी, जिनमें एक साल तक कॉलिंग और डाटा फ्री होगा।

smartphone

कांग्रेस ने कहा कि यह फैसला राज्य के युवाओं को तकनीकी और डिजिटल दुनिया से जोड़ने के लिए है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को 'कैप्टन स्मार्ट कनेक्ट' स्कीम की घोषणा की। इसके पहले बेअंत सिंह मोमोरियल मे ही उन्होंने छात्रों के लिए 'कॉफी विद कैप्टन' का भी आयोजन किया था।

पढ़ें: सिख युवक को मुस्लिम समझ कर शॉपिंग स्टोर में कही आपत्तिजनक बातें

कांग्रेस नेता ने कहा कि जो लोग स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन कराएंगे उन्हें सरकार बनने के 100 दिन के अंदर राज्य सरकार यह तोहफा देगी। अमरिंदर सिंह की ओर से घोषणा किए जाने के तुरंत बाद ही हजारों की संख्या में युवाओं ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। इसके लिए बाकायदा एक अलग वेबसाइट (captainsmartconnect.com) भी बनाई गई है।

पढ़ें: सीट बदलने से बच गई इस शख्स की जान, करीब से देखा मौत का मंजर

स्कीम के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की आखिरी तारीख 30 नवंबर है। स्कीम लॉन्च के वक्त फेसबुक पर लाइव रहे अमरिंदर सिंह के वीडियो को एक घंटे में 1200 लोगों ने लाइक किया था और 8200 लोगों ने देखा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
For votes punjab congress announces 50 lakh smartphones to youth after forming govt.
Please Wait while comments are loading...