सिद्धू पर सस्‍पेंस खत्‍म, कांग्रेस के टिकट पर अमृतसर से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। पंजाब की राजनीति गर्म हो गई है। सिद्धू को लेकर चल रहा सस्‍पेंस खत्‍म हो गया है और खबर आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। आपको बता दें कि सिद्धू को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में घमासान चल रहा था। इससे भी बड़ी बात ये है कि सिद्धू अपनी पत्‍नी की सीट पर चुनाव लड़ेंगे। गौरतलब है कि सिद्धू की पत्‍नी नवजोत कौर अमृतसर पूर्वी (शहर) की विधानसभा सीट से विधायक हैं। सिद्धू की पत्‍नी भी कांग्रेस की ही विधायक हैं।

सिद्धू पर सस्‍पेंस खत्‍म, कांग्रेस के टिकट पर अमृतसर से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव
 

 इस बात की जानकारी खुद नवजोत कौर ने दी। नवजोत ने कहा कि सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनाव लडेंगे और उनका क्षेत्र होगा अमृतसर पूर्वी। नवजोत ने बताया कि सिद्धू ही अमृतसर ईस्ट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। मैं उन्हें असिस्ट करूंगी। कांग्रेस हाइकमान जल्द इस पर मुहर लगाएगी। पंजाब विधानसभा चुनाव: जानिए, एक नजर में इस इलेक्शन के बारे में सबकुछ
मैं व मेरे समर्थक उनके लिए प्रचार करेंगे।'इसके साथ ही कांग्रेस आलाकमान ने भी अमृतसर पूर्वी से डॉ. नवजोत कौर सिद्धू का नाम हटाकर नवजोत सिंह सिद्धू का नाम पैनल में डालने के संकेत दिए हैं। गौरतलब है कि पंजाब में 117 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में चुनाव होगा। 4 फरवरी 2017 को पंजाब में मतदान होगा और 11 मार्च 2017 को मतगणना।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Navjot Singh Sidhu to contest on Congress ticket from Amritsar East assembly constituency.
Please Wait while comments are loading...