शराब पीकर जनसभा में पहुंचे भगवंत मान, 5 मिनट तक देते रहे फ्लाइंग KISS

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। एक जमाने में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी रह चुके और देश के जाने-माने वकील प्रशांत भूषण ने आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद भगवंत मान पर शराब पीकर जनसभा को संबोधित करने का अरोप लगाया है। सोमवार को प्रशांत भूषण ने एक अखबार की फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि ''आम आदमी पार्टी के स्‍टार परफॉर्मर भगवंत मान चुनावी बैठकों में शराब पीकर पहुंचे।

शराब पीकर जनसभा में पहुंचे भगवंत मान, 5 मिनट तक देते रहे फ्लाइंग KISS

अखबार ने अपने फोटो के कैप्‍शन में लिखा है '' "पुरानी अनाज मंडी में शनिवार रात जनसभा में पहुंचे भगवंत मान जब बोलने के लिए उठे तो 5 मिनट तक ऑडियंस को फ्लाइंग किस ही देते रहे। फिर लड़खड़ाकर गिर गए। संभले, उठे और फिर से फ्लाइंग किस देने लगे। भाषण के दौरान ज्यादातर समय सीधे खड़े नहीं हो पाए। कभी लड़खड़ाए तो कभी घूमकर लोगों की तरफ पीठ करके खड़े हो गए। पढ़ें- भगवंत मान का अमरिंदर सिंह पर बड़ा आरोप, कांग्रेस का पलटवार

स्‍पीच खत्‍म कर जैसे ही वो मुड़े लड़खड़ा कर गिर पड़े। वापस जाने लगे तो स्‍टेज की सीढि़यों पर फिर लड़खड़ा गए लेकिन उस वक्‍त सिक्‍योरिटी गार्ड ने उन्‍हें संभाल लिया। गार्ड ने उन्‍हें सहारा देकर गाड़ी तक पहुंचाया। कारण तो नहीं बताया लेकिन उन्‍होंने मीडिया से दूरी बनाई रखी।'' आपको बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी से निलंबित चल रहे सांसद हरिदंर खालसा ने भगवंत मान के खिलाफ संसद में शराब पीकर आने का आरोप लगाया था। साथ ही उन्होंने स्पीकर से अपनी सीट बदलने के लिए भी कहा था। 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab Assembly Election 2017: Bhagwant Mann arrived drunk at election meeting, Tweets Prashant Bhushan.
Please Wait while comments are loading...