डायरेक्‍टर ने एक्‍ट्रेस को ऑफर किया लीड रोल, पर लगा दी ये शर्मनाक शर्त

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। बॉलीवुड के ग्लैमर्स वर्ल्ड में हर कोई चमकना चाहता है। हर कोई टीवी पर दिखना चाहता है, लेकिन कई बार इस चमचमाती दुनिया में जगह बनाने के लिए लड़कियों को अनचाही शर्तों को पूरा करना पड़ता है। फिल्म जगत के साथ कास्टिंग काउच का मामला कई बार सामने आ चुका है। ताजा मामला मराठी फिल्म इंडस्ट्री से सामने आया है, जहां लीड रोल के लिए एक्ट्रेस के सामने शर्मनाक शर्त रखी गई।

लीड रोल के लिए रखी शर्मनाक शर्त

लीड रोल के लिए रखी शर्मनाक शर्त

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक 19 साल की एक कोरियोग्राफर को लीड रोल के लिए मराठी फिल्म के निर्देशक ने एक शर्त रखी। शर्त के मुताबिक अगर उसे दो फिल्म में लीड रोल चाहिए तो उसे निर्देशक के साथ यौन संबंध बनाना होगा। एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर अप्पा पवार पर ये आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

फिल्म के लिए बनाना होगा शारीरिक संबंध

फिल्म के लिए बनाना होगा शारीरिक संबंध

पीड़ित एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि पुणे के केलवाड़ी इलाके में चिराग स्टूडियो के फिल्म डायरेक्टर अप्पा पवार ने उसे फिल्म में लीड रोल के लिए संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया, लेकिन लड़की ने इससे साफ इंकार कर दिया है और कहा कि उसे फेमस होना है, स्टार बनना है , लेकिन इस शर्त पर नहीं। वो अपनी इज्जत के साथ समझौता नहीं कर सकती है।

इंटरव्यू में रखी अनचाही शर्त

इंटरव्यू में रखी अनचाही शर्त

लड़की ने बताया कि वो कई म्यूजिक वीडियो, एलबम और शो में कोरियोग्राफी कर चुकी है। उसे जानकारी मिली की एक नई मराठी फिल्म के लिए डायरेक्टर को एक नए चेहरे की तलाश है। उसने फौरन संपर्क किया और 4 अगस्त को उसे इंटरव्यू और स्क्रीन टेस्ट के लिए स्टूडियो बुलाया गया। फिर 6 अगस्त को उसे बुलाकर बताया गय़ा कि वो फिल्म में सेकेंड लीड रोल के लिए सलेक्ट हुई है और गणेश चतुर्थी के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

बिना पैसे के करना होगा काम

बिना पैसे के करना होगा काम

लड़की ने बताया कि उसे इस फिल्म में काम करने के लिए कोई पैसा नहीं मिलने वाला था, फिर भी उसने हां कर दिया, क्योंकि वो मौका पाना चाहती थी, लेकिन पवार ने उसे अपने कमरे में बुलाकर कहा कि उसके दो फिल्मों में लीड रोल मिल सकता है, लेकिन इसके लिए उसे उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने होंगे। लड़की वहां से भाग गई और पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस अब आरोपी निर्देशक के खिलाफ एक्शन की तैयारी कर रही है, लेकिन शिकायत दर्ज होने के बाद से ही वो गायब हो गया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
the director of an upcoming Marathi film allegedly demanded sexual favours in return for two movie offers.
Please Wait while comments are loading...