इंजीनियरिंग कॉलेज के 2 छात्रों ने छात्रा का किया रेप, बहकावे में फंस गई थी पीड़िता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। एक प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज के 2 स्टूडेंट्स को अपने ही कॉलेज की छात्रा से रेप करने के जुर्म में शुक्रवार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। इनके साथ उनका एक सहयोगी भी गिरफ्तार किया गया है, जो कि पीड़ित छात्रा की स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा था।

Pune: 2 engineering students held for raping college mate girl.

पीएम मोदी ने पीओके के बाद अब इसके खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के दिए संकेत!

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स आॅफ इंडिया के मुताबिक, पीड़ित छात्रा की उम्र 19 वर्ष है और वह कंप्यूटर इंजीनियरिंग में प्रथम वर्ष की स्टूडेंट है। वह पुणे के बार अपनी बहन के साथ किराए के घर में रहती थी। वे दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ती हैं। 18 अक्टूबर की दोपर जब वह कॉलेज से घर वापस आ रही थी तभी इनमें से एक संदिग्ध उसके पास पहुंचा।

इस भारतीय खिलाड़ी के दम पर भारत लगातार तीसरी बार बना कबड्डी का सरताज

पुणे के एक पुलिस अधिकारी की मानें तो उस संदिग्ध युवक ने छात्रा से कॉलेज में प्रैक्टिकल वर्क जमा करने का बहाना बनाकर उससे मदद मांगी। छात्रा ने अपरिचित होने के नाते पहले तो संकोच किया लेकिन आखिरकार वह उस युवक के चंगुल में फंस गई।

लड़की के मान जाने पर आरोपी छात्र ने लड़की को उसके कमरे पर चलकर प्रैक्टिकल वर्क संबंधी फाइल लेने की बात कही। छात्रा ने घर जाने से मना कर दिया और सड़क पर ही उसका इंतजार करती रही।

पाकिस्तानी रेंजर्स को मुंहतोड़ जवाब देने वाला भारतीय जवान गुरनाम सिंह शहीद

कुछ मिनटों के बाद आरोपी युवक ने छात्रा से कहा कि फाइल कहीं गुम हो गई है और वह इसे ढूंढने में उसकी मदद करे। छात्रा जैसे ही कमरे के भीतर गई, आरोपी ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और उसका रेप किया।

इस घटना से डरी सहमी छात्रा की परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई। अगले दिन उसके पास एक फोन आया और उसमें कॉल करने वाले ने कहा कि वह रेप के बारे में जानता है और वह उसकी मदद करना चाहता है। उसने छात्रा को मिलने के लिए बुलाया और वह फिर बहकावे में आ गई। इस शख्स ने भी छात्रा को अपने रूम में बुलाकर रेप किया।

भारत के कबड्डी विश्वकप जीतने पर ट्विटर पर लगा बधाइयों का तांता, देखिए सेलेब्रिटीज ने कैसे किया विश

आखिरकार, छात्रा आजिज आकर पूरा मामला अपनी बहन के साथ जाकर लोनीकांड पुलिस स्टेशन में ले गई। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रेप कर छात्रा का पीछा करने का मामला दर्ज किया है। 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया तो पता लगा कि दोनों ही दोस्त हैं और एक ही इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pune: 2 engineering students held for raping college mate girl.
Please Wait while comments are loading...