प्रियंका चोपड़ा ने मैगजीन कवर फोटो विवाद पर मांगी माफी, जानिए क्‍या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मैगजीग कवर विवाद को लेकर माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी का दिल दुखाने का नहीं था।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मैगजीग कवर विवाद को लेकर माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी का दिल दुखाने का नहीं था।

bollywood, priyanka chopra, refugee, controversy, photoshoot, magazine cover, twitter, social media, priyanka chopra t shirt controversy, प्रियंका चोपड़ा, विवाद, रेफ्यूजी, मैगजीन कवर फोटोशूट, बॉलीवुड

छत्‍तीसगढ़ गैंगरेप: महिला का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, एक मैगजीन के कवर पर बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी फोटो को लेकर विवादों में घिर गईं थीं। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने एक टी-शर्ट पहनी हुई थी जिसपर लिखा था कि न तो वह रिफ्यूजी हैं, न ही बाहरवाली। वो एक ट्रैवलर हैं।

नीतीश ने अखिलेश यादव को दी यह अहम सलाह, मुलायम सिंह पर कसा तंज

इस संदेश को लेकर ट्विटर पर उन्‍हें लोगों ने आड़े हाथों लिया था। प्रियंका ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि वह सही संदेश नहीं दे पाईं, इसके लिए माफी मांगती हैं।

सामने आया वो वीडियो जिसमें आत्महत्या से पहले रोहित वेमुला ने खुद को बताया था दलित

प्रियंंका ने क‍हा कि,'अगर किसी की भावनाएं आहत हुईं हैं तो मैं इसके लिए सभी लोगों से क्षमा मांगती हूं। मैं लेबलों के खिलाफ हूं। मुझे बेहद दुख है और बुरा भी लग रहा है लेकिन हम जो कहना चाहते थे उसका गलत मतलब निकाला गया है। मैगजीन ने ये बात साफ कर दी थी कि हमारा ये मैसेज लेबलों के खिलाफ है।'

VIDEO: हाथी के बच्‍चे ने इंसान को डूबने से बचाया, वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि इस कवर फोटाे पर लोगों ने प्रियंका से आपत्ति जताते हुए लिखा था कि कोई शौक से रेफ्युजी नहीं बनता बल्कि हालात उसे मजबूर करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood actress priyanka chopra says sorry on refugee magazine t shirt controversy.
Please Wait while comments are loading...