पीएम मोदी बोले, राष्ट्रवाद ही है भाजपा की पहचान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मंगलवार को नई दिल्ली में हुई भारतीय जनता पार्टी की कोर ग्रुप की बैठक में पीएम मोदी ने अपनी पार्टी के लोगों से कहा है कि राष्ट्रवाद ही हमारी पहचान है और सभी नेताओं को इस बात पर फोकस करना चाहिए, क्योंकि दो साल पहले उनकी रिकॉर्ड जीत का कारण भी राष्ट्रवाद ही था।

जानें कितनी संपत्ति हैं PM मोदी के पास, दौलत में हुआ कितना इजाफा

prime minister narendra modi said nationalism is the identity of bjp

पीएम मोदी ने कोर ग्रुप की इस बैठक में यह भी कहा कि पार्टी को उन आरोपों के खिलाफ डटकर बोलना चाहिए कि हमारी सरकार समाज के कमजोर तबके को सुरक्षा प्रदान करने में नाकाम रही है। वे बोले कि हमारी सरकार को ऐसा आरोपों पर ध्यान नहीं देना चाहिए जिनके अनुसार पार्टी गरीबों के हक के लिए लड़ने में नाकाम रही है।

आरोप बेबुनियाद हैं

उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप बेबुनियाद हैं, क्योंकि पार्टी के 80 फीसदी सदस्य एससी/एसटी और पिछड़ी जाति से ताल्लुक रखते हैं, ऐसे में इस तरह के आरोप और बहकाने वाली धारणाएं किसी भी कीमत पर सफल नहीं होनी चाहिए।

गरीबों के कल्याण के बारे में सोचना हमारी जिम्मेदारी

मोदी बोले कि गरीबों के बारें सोचना और उनकी मदद करके उनका उत्थान करना ही हमारा मुख्य उद्देश्य होना चाहिए। वे बोले कि चुना तो हमें जीतना ही है, साथ ही गरीबों के कल्याण के बारे में सोचना हमारी जिम्मेदारी है।

ऊना में हुआ दलितों पर अत्याचार

आपको बता दें कि हाल ही में गुजरात के ऊना में कुछ दलितों के कपड़े उतार उन्हें बांधकर पीटा गया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने गोहत्या की है, लेकिन बाद में ये आरोप झूठे साबित हुए। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरते हुए गरीबों और कमजोर तबके की सुरक्षा में असफल रहने वाली सरकार होने का आरोप लगा रहा है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
prime minister narendra modi said nationalism is the identity of bjp and we should focus on spreading message about pro-poor agenda
Please Wait while comments are loading...