बोले पीएम मोदी - मेरा सौभाग्य की मुझे खुद को सेट करने में मिला प्रणब दा का साथ

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यह मेरा सौभाग्य रहा है कि मेरे जीवन का बहुत बड़ा सौभाग्य रहा कि मुझे प्रणब दा की उंगली पकड़ के दिल्ली की जिंदगी में अपने आपको सेट करने की सुविधा मिली। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक पुस्तक विमोचन के दौरान कहीं।

बोले पीएम मोदी - मेरा सौभाग्य की मुझे खुद को सेट करने में मिला प्रणब दा का साथ

रविवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पर लिखी हई किताब President Pranab Mukherjee - A statesman का विमोचन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खुद प्रेसिडेंट ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान किया।

मोदी ने कहा होता है गर्व

कार्यक्रम में तमाम सांसद और अतिथि मौजूद थे। इस दौरान मोदी ने कहा कि मुझे यह भी साझा करना चाहिए कि आपातकाल के दौरान मुझे नेताओं और बहुत अलग विचारधाराओं के कार्यकर्ताओं के साथ काम करना पड़ा।

यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे माननीय राष्ट्रपति के साथ मिलकर काम करने का मौका मिला। मोदी ने कहा कि प्रेसीडेंसी, प्रोटोकॉल से कहीं ज्यादा है। पुस्तक में तस्वीरों के माध्यम से, हम अपने राष्ट्रपति के मानवीय पक्ष को देखते हैं और हमें गर्व महसूस होता है।

ये भी पढ़ें: तो चीन ने भारत और भूटान को अलग करने के लिए चली ये चाल?

इस मौके पर राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा कि हमने करीबी सहयोग में काम किया है। मैं इस अवसर पर प्रधानमंत्री की ओर से की गई प्रशंसा पर आभार व्यक्त करता हूं।

मुखर्जी ने कहा कि निश्चित रूप से विचारों की भिन्नताएं हैं, लेकिन इसने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के बीच संबंध को प्रभावित नहीं किया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
President Pranab Mukherjee & PM Narendra Modi launched 'President A Statesman'.
Please Wait while comments are loading...