वायुसेना के हेलीकॉप्टर में झटके खाते चेन्नई पहुंचे थे राष्ट्रपति

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को श्रद्धांजलि देने के लिए आखिरकार चेन्नई पहुंचने में सफल हुए थे। लेकिन इससे पहले उन्हें अपने बीच रास्ते से ही विमान में तकनीकी खराबी आने की वजह से वापस आना पड़ा था।

pranab mukherjee

2 साल पहले से ही गिरने लगी थी जयललिता की सेहत, नहीं होने दिया था किसी को अहसास

तकनीकी खराबी की वजह से हुई दिक्कत
तकनीकी खराबी आने की वजह से राष्ट्रपति को बीच रास्ते में ही वापस आना पड़ा था। जानकारी के अनुसार विमान के इंजन में कुछ खराब आ गई थी, हालांकि इसे कुछ ही देर में ठीक कर लिया गया और एक बार फिर से राष्ट्रपति चेन्नई के लिए उड़ान भर सके थे।

चेन्नई से मरीना बीच हेलीकॉप्टर से किया सफर

चेन्नई पहुंचने के बाद राष्ट्रपति मुखर्जी भारतीय वायुसेना के एमआई-17 हेलीकॉप्टर में सवार हुए और मरीना बीच पहुंचे जहां जयललिता की अंतिम विदाई दी जा रही थी।

राष्ट्रपति भवन ने हेलीकॉप्टर के भीतर की तस्वीर जारी की है जिसमें देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति सीट बेल्ट बांधे हुए हैं और थोड़ा असहज भी दिख रहे हैं।

जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति चेन्नई जाने के काफी इच्छुक थे, वह जयललिता को काफी लंबे समय से बतौर राजनेता जानते थे।। जयललिता के निधन के बाद उन्होंने कई ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि भी दी थी।

पीएम सहित कई लोग पहुंचे श्रद्धांजलि देने
राष्ट्रपति ने जयललिता को एक पॉवरफुल और लोकप्रिय नेता बताया था। राष्ट्रपति के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, राहुल गांधी, अखिलेश यादव, चंद्रबाबू नायडू और अरविंद केजरीवाल भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
President hitches a ride in Airforce helicopter to pay homage to Jayalalithaa. He called Jayalalithaa a powerful and popular leader.
Please Wait while comments are loading...