प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड केस में मुख्य आरोपी और उनके प्रेमी  राहुल राज सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनके ऊपर एक अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। खबर है कि पीड़ित लड़की ने उनके खिलाफ मुंबई ओशि‍वारा के एक रेस्टोरेंट में मारपीट करने और छेड़खानी करने के आरोप में FIR दर्ज करवाई है।

Viral Video: यह है कपिल शर्मा को पीएम मोदी का करारा जवाब? 

Mid day में छपी खबर के मुताबिक ये मामला मंगलवार रात का है, जहां अभिनेत्री अपने प्रोड्यूसर मित्रों के साथ उस रेस्टोरेंट में खाना खा रही थी। राहुल राज सिंह वहां पहले से अपने दोस्तों के साथ मौजूद थे, अभिनेत्री को किसी और साथी के साथ देखकर वो गुस्से से पागल हो गये, वो उस समय काफी नशे में थे।

कपिल शर्मा से वन विभाग भी नाराज, वनस्पतियों को तबाह करने का आरोप

मर्यादा की सारी सीमाओं को लांघते हुए राहुल राज सिंह रेस्टोरेंट में गाली-गलौच और मार-पीट पर उतर आये, उन्होंने एक्ट्रेस के दोस्त को पीटना शुरू कर दिया। जब एक्ट्रेस ने उन्हें रोकना चाहा तो राहुल ने उसके साथ भी अभद्रता की और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। अभिनेत्री ने 'मिड डे' से कहा कि गुस्से में आपा खोए राहुल राज ने उससे कहा कि जहां जाना चाहती हो जाओ, जब प्रत्यूषा केस में पुलिस मेरा कुछ बिगाड़ नहीं पायी तो तुम क्या चीज हो।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Raj Singh, boyfriend of Pratyusha Banerjee who was allegedly embroiled in controversy after the actress’ suicide, has now booked for molestation. An actress has alleged that Rahul molested her in a restaurant and has filed a complaint against him and his friend.
Please Wait while comments are loading...