प्रत्यूषा बनर्जी को जिस्म बेचने के लिए मजबूर करता था प्रेमी, फोन कॉल से खुलासा

करीब तीन मिनट की बातचीत में प्रत्यूषा ने कहा, 'उसके साथ जबरदस्ती की गई है और वह काफी दर्द में है। मैं यहां खुद को बेचने नहीं आई थी।

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में एक नया मोड़ आ गया है। प्रत्यूषा और उसके प्रेमी राहुल राज के बीच हुई आखिरी बातचीत का ऑडियो सामने आया है जिससे पता चलता है कि राहुल ने उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया था। प्रत्यूषा के माता-पिता के वकील नीरज गुप्ता ने भी इस बात की पुष्टि की है कि प्रत्यूषा ने आखिरी बात सिर्फ राहुल से की थी।

पढ़ें: होटल की खिड़की पर अंतरंग हुए जोड़े का वीडियो लीक

'मैं खुद को बेचने नहीं आई थी यहां'

मुंबई मिरर के हाथ लगी टेलीफोन कॉल ट्रांसक्रिप्ट की कॉपी में प्रत्यूषा और राहुल की आखिरी बातचीत दर्ज है। दोनों के बीच हुई करीब तीन मिनट की बातचीत में प्रत्यूषा ने कहा, 'उसके साथ जबरदस्ती की गई है और वह काफी दर्द में है। मैं यहां खुद को बेचने नहीं आई थी, मैं यहां एक्टिंग करने और काम करने आई थी। और तुम मुझे कहां धकेल रहे हो? राहुल... तुम्हें पता नहीं है मुझे कितना बुरा लग रहा है।'

पढ़ें: रेप पीड़िता से आपत्तिजनक सवाल पूछने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ जांच के आदेश

एक अप्रैल को की थी आत्महत्या

नीरज गुप्ता ने कहा, 'दोनों की बातचीत प्रत्यूषा की मौत से कुछ देर पहले की है। बातचीत में यह पूरी तरह स्पष्ट है कि राहुल ने प्रत्यूषा को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया था, क्योंकि बाद में उसने उसी फोन कॉल में वेश्यावृत्ति शब्द का भी इस्तेमाल किया था।'

पढ़ें: केजरीवाल के ट्वीट से उठे उनकी अवसरवादी राजनीति पर सवाल

24 वर्षीय प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल में गोरेगांव स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल जमानत पर रिहा राहुल राज पर प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप है।

 

'तुम मेरा नाम खराब कर रहे हो'

वकील ने बताया कि बातचीत के आखिरी हिस्से में प्रत्यूषा ने राहुल से कहा था, 'तुम स्वार्थी हो। तुम मेरा नाम खराब कर रहे हो। लोग मेरे बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। मेरे मां-बाप को लोग घटिया कह रहे हैं। राहुल अब सब खत्म हो गया। मर गई मैं।' जब राहुल ने उसे कुछ न करने के लिए कहा तो प्रत्यूषा ने जवाब में कहा कि आधे घंटे मे सब खत्म हो जाएगा।

पढ़ें: मॉल में मिली लड़कियों को घर ले जाकर पिलाई शराब, प्रेमी से कराया रेप

राहुल ने कहा- मुझे फंसाया जा रहा

इस मामले में राहुल राज ने अपना बचाव करते हुए कहा कि उसे बिना वजह फंसाया जा रहा है। प्रत्यूषा के पास कोई काम नहीं था, वह उसकी मदद कर रहा था। राहुल ने प्रत्यूषा को एक अप्रैल की शाम करीब चार बजे घर में पंखे से लटकते हुए पाया था। वह उसे लेकर तुरंत कोकिलाबेन अस्पताल भी गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। इस दौरान उसने पड़ोस में काम करने वाले एक शख्स की भी मदद ली थी।

पढ़ें: सुहागरात से पहले मेहमानों ने दूल्हे के सामने फाड़ दिए दुल्हन के अंतर्वस्त्र

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pratyusha Banerjee's boyfriend Rahul Raj forced her into prostitution discloses phone call.
Please Wait while comments are loading...