राहुल के रोड शो को सफल बनाने में जुटी पीके-50 की टीम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बस्ती। देवरिया में जिस तरह से राहुल गांधी की खाट सभी की खाट खड़ी हुई उसने पार्टी की मुश्किलों को बढ़ा दिया था और आगामी खाट सभाओं के पर सवालिया निशान खड़ा हो गया था। लेकिन खलीलाबद में जिस तरह से सफल खाट सभा का आयोजन किया गया और यहां खाट नहीं लुटी उसके लिए पार्टी के रणनीतिकार पीके की भूमिका को काफी अहम माना जा रहा है।

prashant kishor, uttar pradesh, congress, rahul gandhi, up assembly election 2017, उत्तर प्रदेश, राहुल गांधी, चुनाव, यूपी विधान सभा चुनाव 2017, कांग्रेस, प्रशांत किशोर

PICS: धोनी की पत्नी साक्षी संग यह रोमांटिक तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, जानिए वजह

प्रशांत किशोर राहुल की किसान यात्रा को हर हाल में सफल बनाना चाहते हैं, लिहाजा उन्होंने एक खास टीम बनाई है जो राहुल के पूरे कार्यक्रम पर पैनी नज़र रखती है।

खलीलाबाद में सफल खाट सभा का आयोजन

खलीलाबाद में सफल खाट सभा के आयोजन के बाद पार्टी ने राहत की सांस ली है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राहुल के एक महीने तक चलने वाले इस मेगा रोड की योजना प्रशांत किशोर ने ही बनाई है।

रहुल के पहले दिन के दौरे पर जिस तरह से खाट लूट ने मीडिया की सुर्खियां बटोरी उसने पार्टी की मुश्किल बढ़ा दी थी। देवरिया में पहली खाट सभा में लोग तकरीबन 2000 खटिया को लेकर भाग निकले थे।

पोर्न स्टार मिया खलीफा को इस फुटबॉलर ने भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट तो ऐसे हुई बेइज्जती

खुद पीके ने दी थी सफाई

देवरिया की इस घटना से प्रशांत किशोर काफी झुंझला गए थे, इसका उदाहरण भी देखने तब मिला जब उसी दिन दूसरी खाट सभा में कैमरे से दूर रहने वाले पीके ने वहां मौजूद एक पत्रकार से कहा था कि देखिए यहां कोई कुछ भी लूट नहीं रहा है।

राहुल के ही मंच पर प्रशांत किशोर ने ली पीके-20 की क्लास

खलीलाबाद में खाट सभा के बाद लोग व मीडिया का जमावड़ा चला गया तो पीके ने स्टेज पर ही ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की, इस दौरान उन्होंने 20 युवा लड़कों व लड़कियों के साथ अपने रणनीति पर चर्चा की जोकि काली टी शर्ट में थे।

पीके-50 रखती है पैनी नज़र

ये सभी लोग इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेी के सदस्य हैं। यह वही टीम है जो राहुल गांधी की किसान यात्रा के हर कदम पर पैनी नजर रखती है। पीके की टीम के सूत्र की मानें तो इस टीम में कुल 50 लोग हैं जो तमाम सुविधायों से लैस हैं और पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा तय करते हैं। ये लोग सोशल मीडिया से लेकर तमाम माध्यमों पर राहुल की रैली के प्रमोशन पर भी नजर रखते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This is how Prashant Kishore is keeping an eagle eye on Rahul Road show. HE is playing a key role to make Rahul road show a success.
Please Wait while comments are loading...