मुंबई में दिखे संदिग्ध का पुलिस ने जारी किया स्केच!

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई महाराष्ट्र स्थित नवी मुंबई के उरण में गुरुवार को कुछ स्कूली बच्चों ने कुछ संदिग्ध लोगों को हथियार के साथ देखा था। इसके बाद इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी। अब मुंबई पुलिस ने देखे गए संदिग्ध लोगों में से एक का स्केच जारी कर दिया है।

sketch

जानकारी के मुताबिक स्कूली बच्चों ने जिन दो संदिग्धों को देखा था, उनमें एक लड़का और एक लड़की भी थे। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से सतर्क हैं और इन संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई हैं।

उरी हमले के बाद सीमा पर पाकिस्तान का एक और 'डर्टी प्लान'!

इन संदिग्धों को नेवी बेस के आस-पास देखा गया था। सूचना के तुरंत बाद नौसेना अलर्ट हो गई थी और उन संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी थी। भारतीय नौसेना के प्रमुख पीआरओ कैप्टन डी. के. शर्मा के मुताबिक यह मामला सामने आने के बाद महाराष्ट्र पुलिस के साथ मिलकर संदिग्धों की तलाश की जा रही है।

मुंबई में हथियारों के साथ दिखे 5-6 संदिग्ध, हाई अलर्ट पर नेवी

एक बच्चे का कहना है कि उसने एक आदमी को देखा था, जबकि अन्य बच्चे कह रहे हैं कि उन्होंने 5-6 लोगों को देखा था। यह घटना गुरुवार सुबह 7 बजे के करीब की है। बच्चों के अनुसार उन लोगों की पीठ पर कुछ सामान था और वे आपस में एक अलग ही भाषा में बात कर रहे थे। बच्चों ने यह भी कहा है कि उन्होंने उन लोगों को 'ओएनजीसी' और 'स्कूल' कहते हुए सुना था। उन सभी लोगों के पठानी सूट पहने होने की भी खबर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police issued sketch of suspect seen in mumbai on thursday
Please Wait while comments are loading...