टीचर ने डाला छात्रा के प्राइवेट पार्ट में हाथ, पुलिस ने किया अरेस्ट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक शिक्षक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता था, छात्रा के प्राइवेट पार्ट में हाथ डालने की कोशिश करता था। पहले छात्रा शिक्षक के इस बर्ताव को शर्म की वजह से सहती रही लेकिन एक दिन छात्रा ने हिम्मत की और सबकुछ अपने घरवालों को बता डाला। जिसके बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

टीचर ने डाला छात्रा के प्राइवेट पार्ट में हाथ, पुलिस ने किया अरेस्ट

घटना पश्चिम बंगाल के बारुईपुर की है,छात्रा से अश्लील हरकत करने के आरोप में बारुईपुर पुलिस ने राजू दास नामक एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने राजू दास को बेगपुर इलाके के मकान से गिरफ्तार किया जहां शिक्षक छुपा हुआ था और शहर छोड़करल भागने के फिराक में था।

22 जून को बेगमपुर के ग्यान प्रसाद इंस्टीट्यूट की एक छात्रा के प्राइवेट पार्ट में हाथ लगाने और उसके साथ अश्लील हरकत का आरोप उसके शिक्षक पर लगा था, लेकिन छात्रा शर्म के मारे इस किसी को बता नहीं रही थी। बाद में जब इस घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों को लगी तो उन्होंने आरोपी शिक्षक की शिकायत इंस्टीट्युट के निदेशक से की।

घटना की जानकारी मिलने के बाद भी इंस्टीट्यूट के हेड ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया और पुलिस में शिकायत की। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police arrested a teacher for molesting his student
Please Wait while comments are loading...