पीएम मोदी के संबोधन पर कांग्रेस का पलटवार, 'अच्छे भाषण से अच्छे दिन नहीं आते'

कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे वीरप्पा मोइली ने प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को बदले की भावना से दिया गया जवाब करार दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देते हुए लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर नोटबंदी और बजट समेत सरकार के हर फैसले को लेकर विपक्ष को जवाब दिया। दूसरी ओर प्रधानमंत्री के संबोधन पर विपक्षी दल कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरुर ने कहा कि 'अच्छे भाषण' से 'अच्छे दिन' नहीं आते हैं, 'अच्छे दिन' के लिए काम भी होना चाहिए।

shashi

सरकार और बीजेपी ने किया कांग्रेस पर पलटवार

कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे वीरप्पा मोइली ने प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को बदले की भावना से दिया गया जवाब करार दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का जवाब प्रतिहिंसक था। उनके जवाब में अभिमान झलक रहा था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को इस मौके का इस्तेमाल देश का विजन पेश करने के लिए करना चाहिए था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

जहां कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर सवाल खड़े किए वहीं सरकार की ओर से भी सदन में विपक्ष के रवैये पर पलटवार किया गया। सत्तापक्ष की ओर से केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि नेता सदन के संबोधन को सभी सांसदों को सुनना चाहिए था, लेकिन प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान विपक्ष की ओर से व्यवधान उत्पन्न किया जा रहा था। वेंकैया नायडू ने कहा कि कांग्रेस ये सच्चाई पचा नहीं पा रही है कि जनता ने उन्हें नकार दिया है। बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रीयो ने भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक भूकंप कल आया था जिससे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ लेकिन आज जो भूकंप आया है वो विपक्ष, खास कर दिल पर लगा है। उसका असर कुछ दिन तक रहेगा।

इसे भी पढ़ें:- लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- हमें चुनाव की नहीं देश की चिंता है, विपक्ष पर कसे तंज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM narendra modi speech in LS congress says Very revengeful reply, bjp gave answer.
Please Wait while comments are loading...