बोले पीएम मोदी- विपक्ष में पड़े रहे तो पड़े रहेंगे लेकिन विचार के लिए जीयेंगे

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 'हम भीड़ नहीं संगठन के लिए काम करने वाले लोग हैं। कोई भी लोक लुभावनी वाली बात कर दो तो भीड़ मिल जाती है लेकिन हर कठिनाई में टिकने की ताकत कंधा से कंधा मिला कर काम करने से आती है।'

narendra modi

ये हैं मोदी की धर्म-बहन, चौथी क्‍लास में थीं तबसे बांधत‍ी हैं राखी

ये बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के नए हेडक्वार्टर के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान कही। उन्होंने कहा कि 'आज रक्षाबंधन के पावन पर्व पर इस भवन का निर्माण और नए रंग रूप भरेगा, नए उत्साह भरेगा साथ ही आधुनिकता का प्रमाण बनेगा।'

लेकिन विचार के लिए जीयेंगे

पीएम ने कहा कि 'भाजपा का नेतृत्व है, विपक्ष में पड़े रहे तो पड़े रहेंगे लेकिन विचार के लिए जीएगे, ये हमने कर दिखाया।' इस दौरान पीएम मोदी ने रियो ओलम्पिक में भारत के लिए पहला पदक लाने वाली साक्षी मलिक को भी शुभकामनाएं दी।

मोदी ने यह भी कहा कि कार्यकर्ताओं की पीढ़ी का त्याग हमेशा काम करने के लिए प्रेरित करती रहेगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्र निर्माण हमारी प्राथमिकता है। पीएम ने कहा कि भाजपा का यह नया मुख्यालय सिर्फ एक इमारत नहीं है, बल्कि कार्यकर्ताओं के त्याग की प्रतिमूर्ति है।

सोशल मीडिया पर फिर घमासान, क्या PMO ने पोस्ट की गलत तस्वीर?

शाह ने भी किया संबोधित

इस कार्यक्रम के दौरान विधि विधान से भाजपा के नए कार्यालय के लिए भूमिपूजन किया गया। इस दौरान पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, वैंकेया नायडू सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे। पीएम मोदी से पहले कार्यक्रम को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी संबोधित किया।

सोशल मीडिया पर अब लोगों ने मोदी से पूछा कहां है मेडल?

कार्यक्रम में ही पीएम मोदी को स्कूली बच्चियों ने राखी भी बांधी। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi speaking at the 'Bhoomi Poojan' of new building of BJP headquarters in Delhi.
Please Wait while comments are loading...