खुद को पाक-साफ कहने से पहले पीएम मोदी को देनी होगी अग्‍नि परीक्षा: NCP

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रैली के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को आड़े हाथों लिया। पीएम ने मजाकिया अंदाज में राहुल पर कई कटाक्ष किए। इसी कटाक्ष पर पलटवार करते हुए एनसीपी ने अब पीएम मोदी पर हमला बोला है। राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने कहा कि मोदी ने 2013 में सहारा से रिश्‍वत लिया था। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि अगर उन्‍हें अपने आप को पाक-साफ बताना है तो पहले अग्‍नि परीक्षा देनी होगी।
जानिए, उन कागजों की सच्चाई जिनके आधार पर राहुल गांधी लगा रहे हैं पीएम मोदी पर आरोप

Narendra Modi should give ‘agni pariksha’
  

कुछ ऐसा ही कहना है कि एनसीपी के एक और बड़े नता तारिक अनवर का। तारिक ने कहा है कि पीएम मोदी खुद को हरीशचंद्र जैसा इमानदार बताते हैं लेकिन अब सच सबके सामने आ गया है। इससे पहले बुधवार को गुजरात के मेहसाणा में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम पर जमकर हमला बोला था।

राहुल ने पीएम पर सहारा और बिरला समूहों से पैसे लेने का आरोप लगाते हुए मामले की स्वतंत्र जांच कराने की बात कही थी। राहुल ने आरोप लगाते हुए सवाल किया कि आयकर विभाग के दस्तावेज के मुताबिक बिरला समूह ने गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी को 12 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि इस मामले में अभी तक क्यों जांच नहीं की गई। उन्होंने इस मामले की स्वतंत्र जांच कराने की मांग की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NCP on Thursday backed Rahul Gandhi’s allegation that PM Narendra Modi had taken bribe from Sahara in 2013 and said that the latter should now give ‘agni Pariksha’ to prove his innocence.
Please Wait while comments are loading...