PM मोदी बोले- कालाधन रखने वाले व्यवस्थित नहीं कर पाए पैसा, मौका मिलता तो तारीफ करते

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राजधानी में संविधान दिवस के मौके पर भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि कालाधन रखने वालों को व्यवस्थित करने का मौका नहीं मिला इसलिए वे परेशान हैं। प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के बाद डिजिटल करंसी की ओर आगे बढ़ने की अपील की। प्रधानमंत्री ने इस मौके पर संविधान के डिजिटल संस्करण का विमोचन किया।

narendra modi

प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के फैसले की चर्चा की और कहा कि देश को डिजिटल करंसी की ओर रुख करना चाहिए। समाज क्रांति की दिशा में आगे बढ़ रहा है।

narendra modi

पीएम ने कहा कि जब भी संविधान की बात होती है तो बाबा साहेब अंबेडकर का नाम जरूर याद आता है। दोनों को अलग नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा, 'इस मौके पर हम बाबा साहेब को याद करते हैं। संविधान का हमारे दिल में विशेष स्थान है।'

पढ़ें: मां-बाप ने 13 साल की मासूम बच्ची को देह व्यापार में उतारा, 8 लोगों ने किया गैंगरेप

narendra modi

पीएम मोदी ने कालेधन का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जो लोग नोटबंदी का विरोध कर रहे हैं उनके पास काला धन है और इसीलिए वे परेशान हैं। जिनका पैसा खुद का है वे खुश हैं। उन्होंने कहा, 'नोट लेकर घूमने के बजाय डिजिटल करंसी और डिजिटल ट्रांजेक्शन को अपनाएं तो बेहतर होगा। आज हर बैंक के पास उसका मोबाइल ऐप है। हर बैंक इंटरनेट बैंकिंग की सुविधा देता है। ऐसे में यह जरूरी है कि युवा इसकी ओर रुख करें।'

narendra modi

पढ़ें: पत्नी के सामने युवक ने रखी 10 अजीब शर्ते, बेडरूम में लगाना चाहता है CCTV

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिनके पास काला धन था उनको तैयारी का मौका नहीं मिला। यही वजह है कि वे सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं। अगर उन्हें मौका मिल गया होता तो वे सरकार की तारीफ करते।

narendra modi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pm narendra modi attacks on black money holders in Constitution day function.
Please Wait while comments are loading...