पेटीएम ऐड में मोदी की तस्वीर देख केजरीवाल ने कसा तंज, मिला करारा जवाब

पीएम मोदी वाले ऐड पर पेटीएम फाउंडर विजय शेखर ने सीएम अरविंद केजरीवाल को करारा जवाब दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की तर्ज पर पेटीएम ने गुरुवार को हिंदी और अंग्रेजी के कई अखबारों में पहले पन्ने पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ फुल पेज के ऐड छपवाए हैं। जिसे देखकर दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल को एक और मौका मिल गया पीएम मोदी पर निशाना साधने का। उन्होंने ऐड देखते ही बहुत सारे ट्वीट पीएम मोदी के ऊपर कर डाले।

500-1000 के नोट पर बैन लगने से पेटीएम की बल्ले-बल्ले: एड में छपवाई पीएम मोदी की तस्वीर

kejriwal

अपने ट्वीट्स में केजरीवाल ने सवाल किया कि पीएम मोदी की घोषणा से सबसे ज्यादा फायदा पेटीएम को हुआ है। अगले दिन पीएम की तस्वीर विज्ञापनों में देखने को मिली। मिस्टर पीएम, डील क्या है?

अगर कल को ये कंपनियां कुछ गलत करती हैं तो इनके खिलाफ कौन कार्रवाई करेगा? क्या ये शर्मनाक नहीं है कि देश का पीएम प्राइवेट कंपनियों के लिए मॉडलिंग करें।

2000 रुपए के नोट के साथ दादाजी, जब अपने पोतों को सेल्फी दिखाएंगे ये यंगस्टर्स

जिस पर पीएम मोदी या भाजपा की ओर से तो प्रतिक्रिया तो नहीं आई लेकिन पेटीएम फाउंडर विजय शेखर ने जरूर केजरीवाल को करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'डियर सर, सबसे बड़ा फायदा देश को होगा। हम बस एक टेक स्टार्टअप हैं जो फाइनैंशल इन्क्लूजन में मदद कर और भारत को प्राउड करना चाहते हैं।' इसके बाद केजरीवाल ने कोई उत्तर नहीं दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
It is utterly shameful that Prime Minister Narendra Modi's photo was being used by private online payment firm Paytm, Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal said on Thursday
Please Wait while comments are loading...