गोवा में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो 50 साल में ना हुआ वो 25 महीनें में किया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पणजी। गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ने आज पणजी में रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला और गोवा के विकास की बात कहते हुए भाजपा को वोट देने की अपील की। पीएम ने कहा कि ये चुनाव गोवा को अस्थिरता की बीमारी से मुक्त करने का चुनाव है और आप हमें बहुमत के साथ सत्ता सौंपिए।

जो गोवा में पचास साल में ना हुआ, हमने 25 महीने में किया: मोद

पीएम मोदी ने कहा कि ''गोवा की प्रगति को देख कर संतोष होता है, आनंद होता है। विकास को बढावा देने के लिए हमने अपना पूरा फोकस विदेशी पर्यटकों की संख्या बढ़ाने पर किया है।'' पीएम ने कहा कि गोवा में 50 साल में जितना विकास नहीं किया गया, उतना हमारी सरकार ने 25 महीने में कर दिया। क्षेत्रीय पार्टियों को वोट ना देने की बात कहते हुए मोदी ने कहा कि वोटकटवा लोग लोकतंत्र के जेबकतरे हैं। ये लोग किसी के नहीं हो सकते है। पीएम ने कहा कि कुछ पार्टियां अभी से बैठी हैं कि एक तारीख को भारत सरकार का बजट आए तो हम ऐसा हमला करें कि सरकार बदनाम हो, ये लोकतंत्र के लिए अच्छी सोच नहीं है।

सारी दुनिया में हो रही भारत की जयकार

उन्होंने कहा कि कुछ लोग तो अभी से ये प्लान बना रहे हैं कि हार के बाद क्या बहाना बनाएंगे। पीएम ने कहा कि विपक्षी पार्टी अपनी हार से डर रहे हैं और व्यवस्था को दोष दे देने की सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब अंपायर पर भरोसा नहीं है तो खेलते ही क्यों हो? पीएम ने कहा कि विपक्षी पार्टियां राजनीति को गिराना चाह रही हैं, ये ठीक नहीं है। सभी को लोकतांत्रिक मूल्यों का सम्मान करना चाहिए। पीएम ने कहा कि जितनी होशियार देश की जनता है, उससे ज्यादा होशियार गोवा की जनता है और गोवा के लोग कांग्रेस को देख चुके हैं, उनके बहकावे में नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का जय-जयकार हो रहा है क्योंकि दिल्ली में 30 साल बाद बहुमत की सरकार है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरा देश सर्जिकल स्ट्राइक पर चर्चा कर रहा है कि आखिर ये सब हो कैसे रहा है। ये हमारी सेना ने करके दिखाया है। पीएम ने कहा कि इस देश में गरीबी हटाओ के नारे तो खूब लगे लेकिन कोशिश नहीं हुई। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस नेता के घर करोड़ों का कालाधन निकला लेकिन कांग्रेस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। मोदी ने कहा कि मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई छोड़ी है और ये लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि गरीबों की जिंदगी में बदलाव के लिए वो जान लड़ा देंगे। पीएम ने गोवा के लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की।

पढ़ें- ये रहे जालंधर रैली में पीएम मोदी के 10 चुनिंदा डायलॉग, जमकर थपथपाई अपनी पीठ

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi adress a rally in panji goa
Please Wait while comments are loading...