पहली कतार में बैठीं थीं सोनिया, दूसरी में राहुल, फिर खुद चलकर आए पीएम मोदी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मॉनसून सत्र के पहले दिन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं का अभिवादन किया। दरअसल प्रधानमंत्री सेशन शुरू होने से 5 मिनट पहले ही पहुंच गए थे। वहां वो खुद आगे बढ़कर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई विपक्षी नेताओं से मिले। इसी दौरान सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

सदन में सोनिया से मिलने पहुंचे पीएम, फिर मुलायम सिंह ने कान में कुछ कहा

लोकसभा में मुलायम सिंह यादव और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच कुछ देर तक बात भी हुई दोनों एक दूसरे से गर्मजोशी से मिले। इस दौरान मुलायम ने पीएम के कान में कहते हुए दिखे। इसके बाद प्रधानमंत्री ने दूसरी कतार में बैठे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का अभिवादन किया। आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण समारोह के दौरान भी मुलायम ने पीएम के कान में कुछ कहा था जिसको लेकर खूब चर्चा हुई थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली कतार में बैठे सोनिया गांधी, एचडी देव गौड़ा, मुलायम सिंह यादव, मल्लिकार्जुन खड़गे और लोक सभा स्पीकर एम थंबीदुरई से मुलाकात की। वहीं, सोनिया गांधी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव के अलावा खड़गे से भी कुछ देर तक बातचीत की। वहीं प्रधानमंत्री मोदी मोदी जैसे ही सदन में पहुंचे तो बीजेपी नेताओं ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया।

मानसून सेशन सोमवार से शुरू हो गया है। विपक्ष ने सरकार को चीन के साथ सीमा विवाद, जम्मू-कश्मीर और गौरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा पर घेरने का मन बनाया है। पीएम नरेंद्र मोदी विपक्षी दलों से देशहित में काम करने की अपील कर चुके हैं। आपको बता दें कि इस सेशन में कई अहम बिल पास होने हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi walks to Opposition benches, greets sonia and other opposition leader
Please Wait while comments are loading...