पीएम को हिटलर कहने वाले आज मर्यादा की बात कर रहे: स्मृति ईरानी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को रेनकोट पहन कर नहाने की कला जानने वाला कहने के बाद कांग्रेस के निशाने पर आए पीएम मोदी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का समर्थन मिला है। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्‍मृति ईरानी ने एक के बाद एक कई ट्वीट पर कांग्रेस नेताओं को खराब भाषा का इस्तेमाल करने वाला कहकर निशाना बनाया है और पीएम नरेंद्र मोदी का बचाव किया है।

पीएम को हिटलर कहने वाले आज मर्यादा की बात कर रहे: स्मृति ईरानी

स्‍मृति ईरानी ने कांग्रेस को भाषा का स्‍तर गिराने वाली पार्टी कहते हुए पार्टी नेताओं के पुराने भाषणों की याद दिलाई। उन्‍होंने ट्वीट किया "प्रधानमंत्री के लिए सदन की कार्यवाही के दौरान हिटलर, मुसोलिनी, गद्दाफी और 'कुत्‍ता' जैसे शब्‍दों का प्रयोग करना कांग्रेस की मानसिकता को दिखाता है। बतौर भारतीय नागरिक सदन में कांग्रेस द्वारा बहस के स्‍तर को इतना ज्‍यादा गिराया जाता देख तकलीफ होती है।" स्‍मृति ने राहुल गांधी के नरेंद्र मोदी की आलोचना पर कहा "ये सब एक ऐसा व्‍यक्ति कह रहा है जिसने अपनी इमेज चमकाने के लिए एक अध्‍यादेश को फाड़कर अपनी ही पार्टी के पीएम का अपमान किया था।" एक और ट्वीट में कपड़ा मंत्री ने कहा "जिन लोगों ने लगातार देश के सम्‍मान के साथ खिलवाड़ किया है, वे आज लोकतंत्र के रक्षक का रूप धर कर पीएम को निशाना बना रहे हैं।

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्‍यसभा में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को कहा था कि "मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री रहते इतना सब कुछ (भ्रष्टाचार) हुआ, लेकिन उनके ऊपर एक दाग नहीं लगा। बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला तो डॉ. साहब ही जानते हैं।" प्रधानमंत्री के पूर्व पीएम के लिए इस तरह की भाषा इस्तेमाल करने को गलत कहते हुए कांग्रेस नेताओं ने इस पर गुस्सा जताया था। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पीएम के बयान पर कहा था कि प्रधानमंत्री ने किसी और तुलना में कहीं ज्यादा खुद ही पद की गरिमा गिराई है। 

पढ़ें- 'बाथरूम में रेनकोट' वाले बयान पर भड़के ट्विटर यूजर्स,कांग्रेस कहा-माफी मांगे PM

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pm modi raincoat remark Smriti Irani hits back at Congress
Please Wait while comments are loading...