संसदीय दल की बैठक में भावुक हुए पीएम मोदी, जानिए नोटबंदी पर क्‍या कहा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। नोटबंदी को लेकर शुरु हुआ सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। संसद में आज भी हंगामा होने की आशंका है। इसी गतिरोध के मद्देनजर विपक्ष को करारा जवाब देने के लिए मंगलवार को संसदीय दल की बैठक हुई। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की ओर से बुलाई गई इस बैठक में संसद में पलटवार के लिए सरकार ने कई रणनीति बनाई। लेकिन एक खबर और आ रही है और वो ये है कि इस बैठक में बोलते हुए पीएम मोदी भावुक हो गए।
 नंबर स्टोरी:आंकड़ों से जानिए कितनी खतरनाक है भारतीय रेलवे?

PM Modi Makes Emotional Speech To Party Lawmakers On Notes Ban
  

पार्टी के सांसदों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की भलाई के लिए है। 70 सालों के कालेधन से गरीब परेशान हैं। उन्होंने कहा कि यह फैसला गरीब व मध्यमवर्ग के हित में है। कृपा करके इस फैसले को सर्जिकल स्ट्राइक ना कहें। उन्होंने कहा कि नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक के साथ मत जोड़ा जाए। पीएम ने कहा कि ये देशहित और गरीबों के लिए लिया गया फैसला है है।

वहीं बीजेपी के संसदीय दल की बैठक में जेटली ने कहा कि गरीबी मिटाने के लिए नोटबंदी की गई है। सरकार के इस फैसले का समर्थन पूरे देश ने किया है। उन्होंने नोटबंदी को सरकार का एक ऐतिहासिक कदम बताते हुए कहा कि इस निर्णय को लेने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prime Minister Narendra Modi met this morning with MPs from his party and in an emotional speech, said his shock decision earlier this month to abolish 500 and 1,000-rupee notes was taken "to help the poor."
Please Wait while comments are loading...