इस जन्मदिन पर गुजरात जाएंगे पीएम मोदी, मां का लेंगे आशीर्वाद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को 66 वर्ष के हो जाएंगे। अपने जन्मदिन पर उनका गुजरात जाने का कार्यक्रम है। जहां वह सबसे पहले अपनी मां के पास जाएंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे।

narendra modi

17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

प्रधानमंत्री बनने के बाद ऐसा पहली बार होगा जब नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर अपनी मां के पास पहुंचेंगे। अपनी मां हीराबा का आशीर्वाद लेने के बाद ही वह दूसरे कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी, गुजरात के सीएम रहने के दौरान हमेशा अपने जन्मदिन पर अपनी मां के पास जाते थे और आशीर्वाद लिया करते थे।

मां से मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम अपनी भतीजी निकुंजबेन मोदी के परिजनों से मिलने का है। निकुंजबेन मोदी का निधन 6 सितंबर को 41 वर्ष की उम्र हो गया। वह दिल की बीमारी से पीड़ित थी।

17 सितंबर को 66 वर्ष के हो जाएंगे प्रधानमंत्री

निकुंजबेन मोदी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी थी। निकुंजबेन अहमदाबाद के बोपल इलाके में अपने पति के साथ रहती थी।

हालांकि इस बारे में जब प्रह्लाद मोदी से पूछा गया तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की किसी भी जानकारी से इंकार किया है।

17 सितंबर को गुजरात आगमन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम दाहोद के लिमखेड़ा और नवसारी जाने का भी है। यहां वो रैली को संबोधित करेंगे और आदिवासियों के लिए कल्याणकारी योजनाओं का ऐलान भी कर सकते हैं।

इसके बाद प्रधानमंत्री दो जल परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। अधिकारियों के मुताबिक नवसारी में होने वाली मोदी की रैली में दिव्यांगों को संबोधित करेंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi turns 66 on September 17, on his birthday he will be in his home state Gujarat. He begin the day with blessings from his mother.
Please Wait while comments are loading...