पन्नीरसेल्वम ने की विश्वास मत के खिलाफ वोटिंग की अपील, कहा अम्मा के विचारों की करें रक्षा

ओ पन्नीरसेल्वम ने अपील की है कि विधायक अम्मा के आदर्शों को ध्यान में रखकर वोटिंग करें। पेन्नीरसेल्वम ने विधायकों से अपील की है कि वो विश्वास मत के खिलाफ वोटिंग करें।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु में जारी सियासी ड्रामा हर दिन नया मोड़ ले रहा है। पार्टी दो गुटों में बंट चुकी है। कल यानी शनिवार को अब ईके पलानीस्वामी विश्वास मत पेश करेंगे। इस विश्वास मत के खिलाफ ओ पन्नीरसेल्वम ने अपील की है कि विधायक अम्मा के आदर्शों को ध्यान में रखकर वोटिंग करें। एएनआई के मुताबिक पेन्नीरसेल्वम ने विधायकों से अपील की है कि वो विश्वास मत के खिलाफ वोटिंग करें।

 Please vote against the trust vote and safeguard the interests of Amma:  O Panneerselvam

उन्होंने कहा कि जयललिता जब तक जीवित थी इस बात पर काम करती रही कति तमालनाडु की राजनीति में परिवारवाद प्रवेश न करें। उन्होंने कहा कि अम्मा ने अपने आखिरी पलों तक इस बात का ख्याल रखा कि उनकी पार्टी पर परिवारवाद हावी न हो। उन्होंने विधायकों से अपील की कि वो कल वोट डालते वक्त अम्मा के आदर्शों और उनके विचारों को ध्यान में रखकर वोटिंग करें। उन्होंने कहा कि वोट डालने से पहले विधायक सोच-समझ ले। वो किसी के दवाब में आकर वोट न करें।

आपको बता दें कि ईके पलानीस्वामी ने राज्यपाल ने बहुमत साबित करने के लिए 15 दिन का समय दिया था। लेकिन, उन्होंने शपथ लेने के दो दिन बाद ही सदन में बहुमत साबित करने का फैसला किया। उन्हें भरोसा है कि उन के समर्थन में 124 विधायक हैं और वो आसानी से बहुमत हासिल कर लेंगे। वहीं ओ पेन्नीरसेल्वम के खेमे में 11 विधायक है।

तमिलनाडु विधानसभा का गणित

कुल सदस्य : 234
अन्नाद्रमुक : 134
द्रमुक : 89
कांग्रेस : 8
मुस्लिम लीग : 1
रिक्त : 1

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
O Panneerselvam said that I reiterate to AIADMK MLAs,please think wisely before casting your vote tomorrow. Don't buckle under pressure.
Please Wait while comments are loading...