जेम्स बॉन्ड बोले, धोखे से करवाया गया पान बहार का विज्ञापन

पीयर्स ब्रोसनन यानी जेम्स बॉन्ड ने कहा है कि पान बहार के विज्ञापन में उनकी छवि का गलत इस्तेमाल किया गया है। उनसे यह विज्ञापन कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ धोखे से करवाया गया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जेम्स बॉन्ड यानी पीयर्स ब्रोसनन हाल ही में पान बहार के विज्ञापन में दिखाए दिए थे। अब हॉलीवुड के सुपर स्टार पीयर्स ब्रोसनन का कहना है कि पान बहार के विज्ञापन में उनकी छवि का गलत इस्तेमाल किया गया है। वे बोले की उनके नाम और चेहरे का गलत इस्तेमाल करते हुए लोगों के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने वाली चीज का विज्ञापन करवाया गया है।

pan bahar

चल गया पता, किन देशों से हैक किए 32 लाख एटीएम कार्ड

उन्होंने पीपल मैगजीन को दिए एक बयान में कहा है कि उनका कॉन्ट्रैक्ट पूरी तरह से प्राकृतिक और तम्बाकू या सुपारी रहित चीज के लिए था। जेम्स बॉन्ड के इस बयान से यह साफ होता है कि उनके साथ किए गए कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया गया है।

आपका एटीएम कार्ड भी है खतरे में, ये हैं बचने के 10 टिप्स

डॉक्टरों का कहना है कि पान मसाले में हानिकारक तत्व होते हैं, जिनकी वजह से कैंसर का भी खतरा होता है। साथ ही, नियमों के मुताबिक, इस तरह के पर प्रोडक्ट के विज्ञापन में वैधानिक चेतावनी देना भी जरूरी है, जबकि पान बहार के विज्ञापन में ऐसी कोई चेतावनी नहीं दी जा रही है।

प्रस्तावित GST रेट हुआ लागू, तो जानिए क्या होगा सस्ता-महंगा

पीयर्स ब्रोसनन ने कहा कि कैंसर की वजह से अपनी पत्नी और बेटी की मौत हो जाने के बाद से ही वह सिर्फ ऐसे प्रोग्राम का समर्थन कर रहे हैं, जो लोगों के स्वास्थ्य के लिए लाभदायक हों, न कि हानिकारक। आपको बता दें कि भारत में लाखों लोग तम्बाकू चबाते हैं, जिनमें से बहुत से लोग मुंह और गले के कैंसर का शिकार होते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pierce Brosnan speaks up on pan bahar advertisement
Please Wait while comments are loading...