सेना- भारतीय जवानों की झूठी तस्‍वीरें दिखा रहा है पाक मीडिया

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। इंडियन आर्मी के स्‍पेशल पैरा कमांडोज ने एलओसी पार सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स में आतंकी कैंपों पर हमला क्‍या किया, पाकिस्‍तान में हंगामा मच गया। गुरुवार को शाम होते-होते पाक मीडिया की ओर से जानकारियां आने लगीं कि भारतीय सेना के कुछ जवानों को पाक सेना ने मार गिराया है। यही नहीं कुछ तस्‍वीरें और फोटोग्राफ भी शेयर किए जाने लगे।

indian-army-surgical-strike-pakistan.jpg

पढ़ें-पाक परेशान और अमेरिका मना रहा #USIndiaDosti Day

इंडियन आर्मी के सूत्रों की ओर से कहा गया है कि पाक मीडिया की ओर से आ रही है तस्‍वीरें मॉर्फ्ड हैं और कोई भी कमांडो इस ऑपरेशन में शहीद नहीं हुआ है।

पाक मीडिया की ओर से खबरें आई थीं कि इस सर्जिकल ऑपरेशन में आठ भारतीय सैनिक मारे गए हैं। एक को जिंदा पकड़ा गया है और सिर्फ एक सैनिक को हल्‍की चोट आई हैं।

पढ़ें-सर्जिकल स्‍ट्राइक को पाक ने बताया साधारण फायरिंग

सेना के अधिकारियों ने कहा है कि पाकिस्‍तान के टीवी चैनलों पर जो भी तस्वीरें और वीडियो क्लिप्‍स शेयर हो रही हैं वह पूरी तरह से झूठी हैं।

महाराष्‍ट्र के को 22 वर्षीय सैनिक चंदू बाबू लाल चौहान को पाक के कब्‍जे में है, वह भी सर्जिकल स्‍ट्राइक के काफी देर बार पाक के कब्‍जे में आया है। चौहान गलती से सीमा पार कर दूसरी ओर पहुंच गए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pictures by Pakistan media of Indian soldiers related with Surgical strike are false and morphed says Indian Army sources.
Please Wait while comments are loading...