शाहरुख की फिल्म देख रहे शख्स ने किया ट्वीट, सुषमा जी! जितनी जल्दी हो सके मुझे बचा लीजिए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हो चुकी है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उसका प्रदर्शन कुछ खास नहीं है। जहां एक ओर इस फिल्म को आलोचकों की आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं, वहीं दूसरी ओर आम जनता भी इस फिल्म को पसंद नहीं कर रही है। इसी बीच पुणे में एक ऐसा वाकया हुआ है, जिससे आप यह समझ जाएंगे कि यह फिल्म लोगों को कितनी खराब लग रही है।

शाहरुख की फिल्म देख रहे शख्स ने किया ट्वीट, सुषमा जी! जितनी जल्दी हो सके मुझे बचा लीजिए

विशाल सूर्यवंशी नाम के एक शख्स ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को टैग करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है- मैम, मैं पुणे में जब हैरी मेट सेजल देख रहा हूं, प्लीज जितनी जल्दी हो सके मुझे रेस्क्यू करा लीजिए। विशाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस ट्वीट को लगातार रीट्वीट कर रहे हैं। इसे 1000 से भी अधिक बार रीट्वीट किया जा चुका है। इस ट्वीट से भी यह साफ हो गया है कि लोगों को यह फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है।

आपको बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सिर्फ एक ट्वीट से ही लोगों की मदद कर देती हैं। इसी के चलते इस शख्स ने ऐसा ट्वीट किया है। इस फिल्म ने पहले दिन काफी खराब शुरुआत की थी। शुक्रवार को इस फिल्म ने सिर्फ 15.25 करोड़ रुपए कमाए और शनिवार को भी सिर्फ 15 करोड़ रुपए की कमाई कर पाई। यहां यह जानना दिलचस्प होगा कि पिछले 5 सालों में शाहरुख खान की यह पहली फिल्म है, जिसका ओपनिंग डे कलेक्शन इतना कम है। इससे पहले 2002 में आई शाहरुख की फिल्म 'जब तक है जान' ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 15.23 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
person tweet sushma swaraj while watching srk movie, said- please rescue me
Please Wait while comments are loading...