बदला लेने के लिए गार्ड ने की थी परफ्यूम स्‍पेशलिस्‍ट मोनिका की हत्‍या, गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गोवा। इंडिया की जानी-मानी परफ्यूम स्‍पेशलिस्‍ट मोनिका घुरडे हत्‍याकांड में मामले में गोवा पुलिस ने रविवार को बेंगलुरु से एक सिक्‍योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया है। गार्ड का नाम राजकुमार सिंह है। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक राजकुमार मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है। कुछ महीने पहले उसने मोनिका का छाता चुराया था जिसके बाद उसे राज वैली से गार्ड की नौकरी से निकाल दिया गया था।

रिलांयस Jio ने बनाया वर्ल्‍ड रिकार्ड, जानिए क्‍या और कैसे?

  

गोवा पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि राजकुमार को शनिवार की रात बैंगलुरु से उस वक्‍त गिरफ्तार किया जब वह मृतका मोनिका के एटीएम कार्ड के जरिए पैसे निकालने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने राजकुमार के पास से मोनिका का चुराया हुआ छाता भी बरामद किया है।

 

बदला लेने के लिए हुई मोनिका की हत्‍या

पूछताछ में यह बात सामने आई है कि छाता चोरी होने के बाद मोनिका और गार्ड राजकुमार के बीच काफी कहासुनी हुई थी। पुलिस ने बताया कि राजकुमार बदला लेना चाहता था जिसके फलस्वरूप उसने मोलिका की हत्या कर दी। उल्‍लेखनीय है कि राजकुमार सिंह को अगस्त के महीने में नौकरी से निकाला गया था।

गोवा में मिली जानी-मानी परफ्यूम स्‍पेशलिस्‍ट मोनिका की नग्‍न लाश 

फ्लैट में मिली थी मोनिका की निर्वस्‍त्र लाश

परफ्यूम स्‍पेशलिस्‍ट मोनिका घुरडे की गोवा में बेरहमी से हत्‍या कर दी गई थी। मोनिका का शव उनके सनगोल्डा इलाके में फ्लैट से बरामद किया गया था। मोनिका की लाश पूरी तरह नग्‍न थी और उनके हाथ-पैर रस्‍सी से बंधे थे।

 

पति से अलग रह रही थी मोनिका

मोनिका मूल रूप से नागपुर की रहने वाली थी और उसने तमिलनाडु के फोटोग्राफर भरत राममरूतम से शादी की थी, लेकिन पति से अलग होने से पहले पणजी के पास पोरवोरिम इलाके में रहती थी और बाद में सानगोल्दा में रहने लगी। 

Former Guard Arrested from Bengaluru

वह जुलाई में सानगोल्दा आ गयी थीं और तब से अकेले रह रही थीं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four days after perfumer Monica Ghurde was found murdered in her flat near Panaji, Goa Police arrested the suspect, a former security guard, from a hotel in Bengaluru.
Please Wait while comments are loading...