सऊदी अरब से केले के छिलकों में लपेटकर ला रहे थे नोटों के बंडल, एयरपोर्ट पर हुए गिरफ्तार

एयरपोर्ट पर DRI अधिकारियों ने चेकिंग के दौरान शक होने पर छिलकों को खोला तो उनके अंदर नोटों के बंडल मिले। दोनों गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अब तक जाहिर नहीं की गई है।

Subscribe to Oneindia Hindi

कोझीकोड। तस्करी करने वाले गैंग सुरक्षा एजेंसियों को चकमा देने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। कभी कोई अंडरगार्मेंट्स का इस्तेमाल करता है तो कोई शरीर के अंदर छिपाकर चीजें विदेशों से लाने की कोशिश करता है। केरल में कोझीकोड में बुधवार को एयरपोर्ट पर सऊदी करंसी चोरी से लाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

सऊदी अरब से केले के छिलकों में लपेटकर ला रहे थे पैसा, एयरपोर्ट पर हुए गिरफ्तार

डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) ने दुबई से केरल आई फ्लाइट से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उन दोनों के पास सऊदी अरब की करंसी रियाध बरामद की गई है जिसकी भारतीय रुपयों में कीमत 45.69 लाख है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आरोपी यह करंसी केले के छिलकों में छुपाकर लाए थे। READ ALSO: बजट आने के बाद के रिएक्शन लीक, सोशल मीडिया पर वायरल

दोनों आरोपियों के पास मिले पैसे केलों के छिलकों में लिपटी थी। केले के छिलकों के अंदर नोटों के बंडल रखकर उन्हें चिपकाया गया था। एयरपोर्ट पर DRI अधिकारियों ने चेकिंग के दौरान शक होने पर छिलकों को खोला तो उनके अंदर नोटों के बंडल मिले। दोनों गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अब तक जाहिर नहीं की गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Passengers from dubai used bananas to smuggle saudi riyadh arrested in kerala.
Please Wait while comments are loading...