अहमदाबाद: मां-बाप ने 13 साल की मासूम बच्ची को देह व्यापार में उतारा, 8 लोगों ने किया गैंगरेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अहमदाबाद पुलिस ने गुरुवार को 13 साल की एक मासूम को देह व्यापार के धंधे से मुक्त कराया। आरोप है कि उसके साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया है जिनमें चार एक यूनिवर्सिटी के छात्र भी हैं। पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपने परिजनों पर ही वेश्यावृत्ति में धकेलने का आरोप लाया है।

पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया

मामले की जांच कर रही पुलिस ने अब तक 9 लोगों को हिरासत में लिया है, इसमें उसके माता-पिता भी शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, अहमदाबाद जिले के ढोल्का टाउन के एक गांव से लड़की को मुक्त कराया गया है जहां उसके माता पिता ने कथित तौर पर उसे ग्राहक के पास भेजा था। मूलरूप से पंजाब का ये परिवार दिल्ली में रहता है और आशंका है कि वेश्यावृत्ति के रैकेट का हिस्सा है जो एक स्थान से दूसरे स्थान जाता रहता है।

पढ़ें: नोटबंदी के फैसले पर PM नरेंद्र मोदी पर भड़के दिग्गज बीजेपी नेता

14 नवंबर से लापता थी लड़की

14 नवंबर से लापता थी लड़की

पुलिस ने बताया कि 21 नवंबर को लड़की के परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी और बताया कि वह 14 नवंबर से लापता है। पुलिस को शुरुआत से ही परिजनों की बातों पर संदेह था। पूछताछ के दौरान उन्होंने स्वीकार कर लिया के वे जबरन अपनी बेटी से देह व्यापार करवा रहे थे और 14 नवंबर को बेटी को एक ग्राहक के पास भेजा था। जोन-6 की डीसीपी विधि चौधरी ने बताया, 'कई जगहों से मिली सूचना के आधार पर हमने छापेमारी की और लड़की को बरामद कर लिया।'

तीन घंटे तक करते रहे मनमानी

तीन घंटे तक करते रहे मनमानी

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया, '14 नवंबर को वहां आठ लोग थे। उन्होंने तीन घंटे तक मेरे साथ जबरदस्ती की।' पुलिस ने जांच में पाया कि आठ आरोपियों से चार एक यूनिवर्सिटी के छात्र हैं और बीएससी कर रहे हैं। पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा, 'जब हम लड़की को थाने लेकर आए और माता-पिता के सामने ले गए तो उसने कहा कि वह उनसे मिलना नहीं चाहती। उसने उन्हें डंडे मारने के लिए कहा। उसके माता-पिता ने 6वीं कक्षा के बाद उसकी पढ़ाई बंद करा दी थी और वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया।'

पढ़ें: पत्नी के सामने युवक ने रखी 10 अजीब शर्ते, बेडरूम में लगाना चाहता है CCTV

कई राज्यों में बेटी को घुमाया

कई राज्यों में बेटी को घुमाया

पुलिस ने बताया कि लड़की बीते तीन महीनों से इस गंदे धंधे में थी। डीसीपी ने कहा, 'उसके माता-पिता वेश्यावृत्ति के रैकेट का हिस्सा थे जो एक जगह से दूसरी जगह जाकर यह काम करता है। दिल्ली के अलावा वे जयपुर और अन्य राज्यों में भी लड़की को लेकर गए।' मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कम से कम तीन से चार एजेंट शामिल हैं। इनमें से एक आरोपी कई सालों बाद जेल से बाहर आया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
parents forced 13 year old into prostitution gangraped by 8 men in ahmedabad.
Please Wait while comments are loading...