पन्‍नीरसेल्‍वम कैंप में जा सकते हैं दिनाकरण खेमे के विधायक, शशिकला की हो सकती है छुट्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शशिकला और दिनाकरण को पार्टी से बाहर किया जा सकता है। आपको बता दें कि जयललिता के निधन के बाद सत्ता को लेकर शशिकला से उनका विवाद गहरा गया था।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्‍नई। तमिलनाडु की राजनीति में एक बार फिर घमासान मचा हुआ है। अन्‍नाद्रमुक के दो विरोधी खेमों में सुलह के आसार बनते दिखाई दिए हैं। शशिकला कैंप के कई विधायकों ने ओ पन्‍नीरसेल्‍वम वाले दल के साथ सुलह के प्रस्‍ताव को समर्थन किया। दूसरी तरफ जेल में कैद शशिकला और उनके भतीजे दिनकरन की मुश्किलें बढ़ने की उम्मीद है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि पार्टी विधायकों ने कहा है कि शशिकला और टीटीवी दिनाकरण को पार्टी के सभी पदों को छोड़ देना चाहिए।

पन्‍नीरसेल्‍वम कैंप में जा सकते हैं दिनाकरण खेमे के विधायक, शशिकला की हो सकती है छुट्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शशिकला और दिनाकरण को पार्टी से बाहर किया जा सकता है। आपको बता दें कि जयललिता के निधन के बाद सत्ता को लेकर शशिकला से उनका विवाद गहरा गया था। एआईएडीएम (अम्मा) के वरिष्ठ नेता व लोकसभा के डिप्टी स्पीकर एम थंबीदुरई ने कहा है कि पार्टी में किसी तरह की फूट नहीं है, किसी के साथ मतभेद नहीं है। लोकतंत्र में मतभेद हो सकते हैं लेकिन उन्हें दूर किया जाना चाहिए।

दिनाकरण पर दिल्‍ली पुलिस ने दर्ज किया है FIR

AIADMK के डिप्टी जनरल सेक्रेटरी दिनाकरण के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है। दिनाकरण पर चुनाव चिन्ह के लिए घूस देने की पेशकश करने का आरोप है। आरोप है कि दिनाकरण को सुकेश चंदर नाम के आदमी ने कहा था कि 60 करोड़ रुपये देने पर पौधे की दो पत्तियों वाला चुनाव चिन्ह शशिकला के खेमे को मिल जाएगा। सुकेश चंदर को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
With ruling AIADMK (Amma) faction deputy general secretary TTV Dinakaran facing a possible arrest, efforts are on to bring the two warring factions of the party together in Tamil Nadu.
Please Wait while comments are loading...